scorecardresearch
 

शादी और रिसेप्शन खत्म, अब आएगा रणवीर सिंह की सिंबा का ट्रेलर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के सभी कार्यक्रम निपटने के बाद अब रणवीर की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

X
रणवीर सिंह
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह पिछले कई दिनों से शादी और रिसेप्शन पार्टियों में व्यस्त थे. अब जबकि तीनों रिसेप्शन खत्म हो चुके हैं, एक्टर अपने फिल्मी प्रोजेक्ट में जुट जाएंगे. उनकी फिल्म "सिंबा" दिसंबर में रिलीज होगी. शादी से ठीक पहले ही रणवीर ने सिंबा की शूटिंग ख़त्म की थी. सोमवार यानी 3 दिसंबर को सिंबा का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. 

फिल्म में रणवीर ने एक पुलिसवाले का किरदार निभाया है. उनके अपोजिट सैफ अली खान की बेटी सारा हैं. केदारनाथ के बाद ये सारा की दूसरी फिल्म है. सिंबा का निर्देशन, रोहित शेट्टी ने किया है. सिंबा, तमिल में बनी "टेंपर" का आधिकारिक हिंदी रीमेक है.

शेयर किया पोस्टर

रणवीर ने फिल्म का एक नया पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके नीचे लिखा है, "आला रे आला... सिंबा आला." कहा जा रहा है कि फिल्म के ट्रेलर की रिलीज को इसीलिए आगे खिसकाया गया था ताकि रणवीर की शादी और बाकी कार्यक्रम ठीक तरह से पूरे हो सकें.

सिंबा 2018 में रिलीज होने वाली रणवीर की दूसरी फिल्म है. इससे पहले संजय लीला भंसाली के निर्देशन में उनकी फिल्म "पद्मावत" आई थी. जनवरी में रिलीज इस फिल्म के कंटेंट को लेकर काफी विवाद हुआ. हालांकि इसने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की. फिल्म में रणवीर के अभिनय की भी खूब सराहना हुई.  

बताते चलें कि रणवीर ने रविवार को अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन मुंबई के होटल ग्रांड हयात में होस्ट किया. रिसेप्शन में बॉलीवुड के करीब 1000 लोगों को आमंत्रित किया गया था.

बताते चलें कि रणवीर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली थी. इस शाही में बहुत गिने-चुने लोग ही शरीक हुए थे. बस कुछ करीबी दोस्त और मेहमान ही शादी में पहुंचे थे. इसके बाद रणवीर-दीपिका ने पहला रिसेप्शन बेंगलुरू में दिया और दूसरा मुंबई में. तीसरा रिसेप्शन भी मुंबई में ही आयोजित हुआ.

मुंबई में आयोजित पार्टी में अमिताभ बच्चन, रेखा, अनुष्का शर्मा, अन‍िल कपूर जैसे तमाम दिग्गज पहुंचे. पार्टी में मुकेश अंबानी भी पूरे परिवार के साथ दिखे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें