scorecardresearch
 

शादी के लिए रणवीर सिंह ने 1 हफ्ते में घटाया वजन, खूब की मशक्कत

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को शादी के बाद फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स की बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है.

रणवीर सिंह रणवीर सिंह

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब पति-पत्नी हो गए हैं. शादी से पहले रणवीर सिंह अपनी फिल्म "सिंबा" की शूटिंग में बिजी थे. फिल्म की शूटिंग के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया था. रणवीर हमेशा से ही फिटनेस फ्रिक रहे हैं. वो अपनी शादी में एक दम फिट दिखना चाहते थे.  इसके लिए रणवीर को काफी मेहनत करनी पड़ी.

पिंकविला की खबर के मुताबिक, अपनी शादी में फिट लुक कैरी करने के लिए एक्टर ने मात्र 1 हफ्ते में अपना वजन घटाया. रणवीर ने "कीटो डाइट" फॉलो कर वजन कम किया. बता दें कि कीटो डाइट कम कर्बोहाइड्रेट आहार के लिए मशहूर है.

शादी की तस्वीरें देखकर कहा जा सकता है कि रणवीर की मेहनत सफल रही है. वो अपनी शादी की तस्वीरों में काफी स्टनिंग लग रहे हैं. रणवीर, सिंधी वेडिंग में प‍िंक और गोल्डन कांजीवरम शेरवानी, स‍िर पर साफा बांधे रणवीर पूरे राजसी ठाठ-बाट में नजर आए. ये लुक उन पर काफी जच रहा था. वहीं कोंकणी वेडिंग में रणवीर सिंह ने सफेद कुर्ता पहना था. इस लुक में भी वो काफी स्मार्ट लग रहे थे.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को शादी के बाद फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स की बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है. दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को सिंधी और कोंकणी रीति रिवाज से शादी की. दोनों की शाही शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा दिया.

बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होगी. इसमें रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें