scorecardresearch
 

श्रीलंका में न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे लवबर्ड दीपिका और रणवीर सिंह

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण श्रीलंका में न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक ये लवबर्ड साथ में नए साल का स्वागत करेंगे.

रणवीर सिंंह और दीपिका पादुकोण रणवीर सिंंह और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण श्रीलंका में न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक ये लवबर्ड साथ में नए साल का स्वागत करेंगे.

हालांकि पहले खबर थी कि दीपिका इस बार बैंगलोर में अपने परिवार के साथ न्यू ईयर मनाएंगी. बुधवार रात को रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे. जहां से उन्होंने श्रीलंका की फ्लाइट पकड़ी. वहीं दीपिका अभी विएना में हैं. उम्मीद है कि वह जल्द रणवीर सिंह को ज्वॉइन करेंगी.

क्या रणवीर ने दीपिका से कर ली सगाई? इस फोटो से उड़ रही है अफवाह

ये बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे विदेश

दीपिका-रणवीर ही नहीं कई और बॉलीवुड सेलेब्स भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विदेश निकल चुके हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान बेटे तैमूर के साथ यूरोप में हैं. यह तैमूर का पहला न्यू ईयर बैश होगा. जिसे लेकर सैफ-करीना काफी एक्साइटेड हैं.

न्यूलीवेड कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई और दिल्ली के रिसेप्शन के बाद साउथ अफ्रीका में हैं. वे वहीं पर नए साल का जश्न मनाएंगे. अनुष्का, विराट के साथ न्यू ईयर मनाकर जनवरी के पहले हफ्ते में भारत लौट आएंगी.

पद्मावती में समस्या रणवीर सिंह के खिलजी बनने में है

आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ थाईलैंड में न्यू ईयर मनाएंगे. इस दौरान एक्टर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग भी करेंगे. वहीं अक्षय कुमार पत्नी और बच्चों के साथ अफ्रीका में नए साल का जश्न मनाएंगे. वहां से लौटने के बाद व दोनों फिल्म पैडमैन का प्रमोशन करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें