scorecardresearch
 

आखिर किस कारण से रुकी है दीपिका से शादी, रणवीर ने खोला राज

रणवीर ने हालिया इंटरव्यू में शादी से जुड़ी अफवाहों पर पहली बार खुलकर बातें की.

दीपिका और रणवीर दीपिका और रणवीर

हाल-फिलहाल रणवीर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी फिल्म इंटस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी है. दोनों कलाकारों की शादी की चर्चाएं भी जोरों पर हैं. इससे अलग दोनों कलाकार अपनी शादी को लेकर मीडिया के सामने बचते नजर आते हैं. रणवीर ने हालिया इंटरव्यू में शादी से जुड़ी अफवाहों पर खुलकर बात की.

रणवीर ने इडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू में पहली बार दीपिका से अपने रिश्ते की बात कुबूली. रणवीर ने पब्लिकली कहा कि वो और दीपिका कपल हैं. शादी की बात पर भी उन्होंने बोला कि ये भी उनके प्लान में शुमार हैं. हालाकिं रणवीर ने पूरी तरह से कुछ भी कहने से बचने की कोशिश की और सही वक्त का तकाजा दिया.

दीपिका-रणबीर की तबियत हुई खराब, फैशन शो किया कैंसिल!

रणवीर ने कहा कि अफवाह महज एक अफवाह ही होती है और किसी चीज को ऑफिशियली कहने का मतलब उसे ऑफिशियली कहना होता है. तारीखों को लेकर उन्होंने कहा कि भविष्य में ये कब होगा इसे लेकर वो श्योर नहीं हैं.

इससे आगे रणवीर ने कहा कि फिलहाल दोनों लोग काम में बहुत व्यस्त हैं. इससे अलग दीपिका के बारे में उन्होंने कहा कि वो अभी अपनी बैक प्रॉब्लम से परेशान हैं और धीरे-धीरे इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं.

रणवीर-दीपिका की शादी 'तय', इस महीने ले सकते हैं फेरे

बता दें कि दोनों कलाकारों के बीच प्यार साल 2013 में फिल्म  'गोलियों की रासलीला- रामलीला' के दौरान पनपा था. दीपिका ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा भी था कि जब वो और रणवीर साथ-साथ होते हैं तो उन्हें किसी और की जरूरत महसूस नहीं होती.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें