scorecardresearch
 

संजय दत्त के घर पहुंची पुलिस

संजय दत्त और विवादों का गहरा नाता है. एक बार फिर संजय पुलिस के पचड़े में फंस गए. दरअसल 14 जनवरी को घर में तेज म्यूजिक बजाने के कारण संजय के घर पुलिस पहुंच गई.

X
संजय दत्त संजय दत्त

संजय दत्त के घर 14 जनवरी को अचानक पुलिस पहुंच गई थी. दरअसल, उस दिन संजय ने अपने घर 'पाली हिल रेजिडेंट' में पार्टी रखी थी. पार्टी में बॉलीवुड के कई सिलेब्स पहुंचे थे. पार्टी अपार्टमेंट की छत पर रखी गई थी. रात करीब 11.30 बजे पार्टी के दौरान तेज म्यूजिक बजने लगा, जिससे अपार्टमेंट के लोगों की नींद खुल गई.

संजय दत्त ने शराब के नशे में रणबीर कपूर से कहा, क्या सोच के तुमने 'बर्फी' फिल्म की

इससे परेशान होकर अपार्टमेंट के चेयरमैन अमितव शुक्ला ने कंट्रोल रूम फोन कर संजय दत्त की शिकायत की. किसी महिला ने अमितव की रिपोर्ट लिखी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद रात करीब 1.30 बजे अमितव के एक बार फिर फोन करने पर भी पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. इसके बाद अमितव सीधे खार पुलिस स्टेशन पहुंच गए. इस बार मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस संजय के घर पहुंची और म्यूजिक कम करवाया और उन्हें फिर से ऐसा ना करने की वॉर्निंग भी दी.

जानें कब रिलीज होगी संजय दत्त की कमबैक फिल्म

डॉ अमितव ने कहा कि अगली AGM मीटिंग में संजय दत्त के खिलाफ जोनल डीसीपी से शिकायत की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस 20 दिन से लगातार संजय के घर के दो बार चक्कर लगाती है, जिससे तेज म्यूजिक की वजह से किसी को कोई परेशानी ना हो.

बता दें कि इससे पहले साल 2009 में भी संजय दत्त के खिलाफ इसी तरह की शिकायत सामने आई थी. जेल जाने से पहले ही संजय दत्त लेट नाइट पार्टी किया करते थे और उनके खिलाफ शिकायतें जाती रहती थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें