scorecardresearch
 

संजय दत्त की बायोपिक में अनुष्का की एंट्री..

अनुष्‍का शर्मा का संजय दत्त की बायोपिक में किरदार छोटा होगा लेकिन यह रोल काफी दमदार होगा. इस रोल को लेकर अनुष्‍का खासा उत्‍साहित हैं.

X
संजय दत्त और अनुष्का शर्मा संजय दत्त और अनुष्का शर्मा

संजय दत्त की बायोपिक आजकल खूब चर्चा में है वजह है इसकी स्टारकास्ट. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म में बाकी के किरदारों का चुनाव अभी किया जा रहा है.

अब खबर है कि फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में अनुष्का का एक कैमियो रोल होगा जिसमें वो गेस्‍ट अपीयरेंस देंगी. अनुष्‍का को इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट बेहद पसंद आई है. यही वजह है कि उन्‍होंने राजकुमार हिरानी की फिल्‍म को  हां कर दी.

2017 में संजय दत्त शुरू करेंगे इस मूवी की शूटिंग

सूत्रों के अनुसार फिल्‍म में वैसे तो अनुष्‍का का किरदार छोटा होगा लेकिन यह रोल काफी दमदार होगा. फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि अनुष्‍का का इस फिल्‍म में रोल क्‍या होगा. इस रोल को लेकर अनुष्‍का खासा उत्‍साहित हैं.

बता दें कि इस फिल्‍म में संजय दत्‍त के पिता सुनील दत्‍त का किरदार परेश रावल निभाने वाले हैं. फिल्‍म में सोनम कपूर भी हैं. फिलहाल उनके किरदार का खुलासा नहीं किया है.

संजय दत्त की नानी बनेंगी शबाना आजमी

वहीं फिल्म में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका के लिए एक्टर मनोज बाजपाई की पत्नी नेहा बाजपाई को चुना गया है. नेहा 9 साल पहले फिल्म 'एसिड फैक्ट्री' में नजर आई थीं. साल 2006 में मनोज बाजपाई से शादी के बाद ये उनके पहली बड़ी बजट की फिल्म होगी.

फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त के किरदार के लिए अभी तक किसी को साइन नहीं किया गया है.

'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग में गलत तरीके से छूते थे करणः अनुष्का

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें