scorecardresearch
 

पद्मावती की रिलीज अटकी, मेकर्स की सलाह पर रणवीर ने कैंसल किया प्रमोशनल शूट

कागजात की कमी चलते संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती, सेंसर बोर्ड से पास नहीं हो पाई है. इस वजह से निर्माताओं को 1 दिसंबर की रिलीज डेट टालना पड़ा है.

पद्मावती में रणवीर सिंह पद्मावती में रणवीर सिंह

कागजात की कमी चलते संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती, सेंसर बोर्ड से पास नहीं हो पाई है. इस वजह से निर्माताओं को 1 दिसंबर की रिलीज डेट आगे खिसकाना पड़ा है. फिल्म कब रिलीज होगी इसके बारे में अभी तक कुछ साफ नहीं किया गया है. कहा जा रहा है कि अब 68 दिन बाद ही पद्मावती की रिलीज हो पाएगी.

इसके देखते हुए निर्माताओं ने पद्मावती से जुड़े सितारों - दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को लाइमलाइट से दूर रहने और फिल्म पर किसी तरह की टिप्पणी करने से मना किया है.

शायद इसी वजह से सितारे प्रमोशनल इवेंट से बच रहे हैं. खबर है कि पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे रणवीर सिंह ने एक शो में जाने से मना कर दिया है. प्रमोशनल शो का शूट पहले से शेड्यूल था. वैसे दीपिका पादुकोण ने भी GES के इवेंट में जाने से मना कर दिया था. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी और डोनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका भी आने वाली थीं. कहा यह भी गया कि दीपिका ने ये GES में न जाने का कदम नाराजगी में उठाया है.

भंसाली की पद्मावती को ब्रिटेन ने पास किया, पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं निर्माता

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर को रेमो डिसूजा के रिएलिटी शो 'डांस चैंपियंस' की शूटिंग करनी थी, लेकिन लास्ट मिनट पर उन्होंने यह करने से मना कर दिया. सूत्र के हवाले से वेबसाइट ने लिखा है- 'शूट सोमवार 20 तारीख को होनी थी. सबकी एडवांस प्लानिंग हुई थी. पद्मावती के मेकर्स द्वारा फिल्म को आगे बढ़ाने के बाद रणवीर की प्रमोशनल अपीयरेंस भी रद्द कर दी गई. शो के कंटेस्टेंट्स ने पद्मावती के मुताबिक अपने एक्ट्स तैयार किए थे. रणवीर और राधा शेरपा (डांस प्लस के विनर) का एक स्पेशल डांस भी तैयार किया गया था. रणवीर के नहीं आने से स्क्रिप्ट में बदलाव करने पड़े, जिससे शूटिंग में एक दिन की देरी हो गई, लेकिन शूटिंग मंगलवार को बिना किसी समस्या के पूरी हो गई.'

राजपूत 'बाहुबली' से क्षत्रीय संगठनों ने कहा- पद्मावती का विरोध करें, फिर ये हुआ

दीपिका पादुकोण ने भी GES में आने से किया मना

पद्मावती पर चल रहे विरोध के बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने खुद को Global Entrepreneurship Summit (GES) से अलग कर लिया है. 28 नवंबर से शुरू होने वाले इस सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूएस प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका शामिल होने वाली हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×