scorecardresearch
 

पद्मावती विवाद: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी बोलीं- देश से प्यार लेकिन...

फिल्म 'पद्मावती' लगातार विवादों में बनी हुई और इस मामले पर बोलते हुए एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने कहा कि मैं अपने देश से प्यार करती हूं लेकिन ये अब मुझे समझ नहीं आता...

अद‍िति राव हैदरी अद‍िति राव हैदरी

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' लगातार विवादों में बनी हुई है. इस मामले पर बोलते हुए एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने कहा कि मैं अपने देश से प्यार करती हूं लेकिन ये अब मुझे समझ नहीं आता है. देश के हर राज्य में फिल्म को लेकर राजपूत संगठन विरोध कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ फिल्म को इंस्डट्री के कई सेलेब्स का पूरा सपोर्ट मिल रहा है.

फिल्म में एक अहम रोल निभा रहीं एक्ट्रेस अदिति राव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि जब फीमेल्स के साथ रेप होता है, उन्हें प्रताड़ित किया जाता है, पीटा जाता है और कोख में ही उन्हें मार दिया जाता है. तब लोगों को इतना गुस्सा क्यों नहीं आता और तब किसी बदलाव की मांग नहीं होती. मैं अपने देश से प्यार करती हूं, लेकिन अब यह मेरी समझ में नहीं आता.

12 जनवरी पर नहीं इस महीने आएगी दीपिका की पद्मावती, ये रही वजह

लगभग 1 महीने से दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'पद्मावती' का विरोध किया जा रहा है. करणी सेना और कई राजपूत संगठन फिल्म के विरोध में हैं. पहले एक दिसंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म की रिलीज अब जनवरी से भी आगे बढ़ सकती है. दरअसल, सर्टिफिकेशन के लिए अधूरे कागजात की वजह से सेंसर ने ये फिल्म वापस लौटा दी थी. फिर कहा गया कि अब ये 12 जनवरी को रिलीज होगी.

भंसाली का पीछा छोड़ने करे तैयार नहीं करणी सेना, अब लेगी PR फर्म की मदद

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक पोस्ट में लिखा कि पद्मावती साल 2018 में रिलीज होगी. फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से अभी सटिर्फिकेट का इंतजार है तो सियासत और संगठनों के विरोधों के बीच मेकर्स इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं. फिल्म को रिलीज करने के लिए शुक्रवार की एक फ्री डेट को भी सर्च किया जा रहा है. अब वायकॉम, यूएसए फिल्म की आगे की प्रोसेस को बढ़ाएंगे.

भंसाली से शादी करना चाहती हैं दीपिका, सलमान ने कहा- ज्यादा दिन नहीं चलेगी

फिल्म रिलीज की डेट पर अभी भी कन्फ्यूजन है. फैंस को फिल्म की रिलीज के लिए अभी भी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है.गोवा सेंसर चीफ प्रसून जोशी के एक बयान को सही मानें तो सर्टिफिकेशन पाने में निर्माताओं को कम से कम 68 दिन का वक्त लगेगा. यानी 68 दिन से पहले इस फिल्म का रिलीज होना मुश्किल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×