scorecardresearch
 

FilmWrap:भंसाली के दफ्तर के बाहर 24 घंटे पुलिस का पहरा, विकास के EX बॉयफ्रेंड की बिग बॉस में एंट्री

संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर पुलिस का पहरा, बिग बॉस में विकास के एक्स बॉयफ्रेंड पार्थ समथान की होगी एंट्री, नवाजुद्दीन की पहली गर्लफ्रेंड ने उन्हें भेजा लीगल नोटिस, गलत एंगल से ऐश्वर्या की फोटो खींचने पर भड़के अभिषेक. जानें दिन भर की बॉलीवुड की बड़ी खबरें.

X
संजय लीला भंसाली, पार्थ समथान संजय लीला भंसाली, पार्थ समथान

संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर पुलिस का पहरा, बिग बॉस में विकास के एक्स बॉयफ्रेंड पार्थ समथान की होगी एंट्री, नवाजुद्दीन की पहली गर्लफ्रेंड ने उन्हें भेजा लीगल नोटिस, गलत एंगल से ऐश्वर्या की फोटो खींचने पर भड़के अभिषेक. जानें दिन भर की बॉलीवुड की बड़ी खबरें.

पद्मावती पर बवाल जारी, भंसाली के दफ्तर के बाहर 24 घंटे पुलिस का पहरा

पद्मावती को लेकर राजनीतिक विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को मिल रही धमकियों के मद्देनजर पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई है. सूत्रों के मुताबिक़ करीब 15-16 पुलिसकर्मियों की टीम मुंबई में जुहू स्थित भंसाली के दफ्तर के बाहर तैनात कर दी गई है. ये सुरक्षा बंदोबस्त 24 घंटे की है. पुलिस के सूत्रों ने इसकी पुष्टि भी की है.

बिग बॉस: विकास के EX बॉयफ्रेंड की होगी घर में एंट्री, लगा चुके हैं यौन उत्पीड़न का आरोप

छोटे पर्दे के सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 को मसालेदार बनाने के लिए लगातार नए हथकंडे़ अपनाए जा रहे हैं. शिल्पा के बाद अब घर में विकास गुप्ता के एक्स बॉयफ्रेंड की एंट्री होने वाली है. टीवी एक्टर पार्थ समथान विकास के एक्स रह चुके हैं और शो में आने के लिए वो अच्छी खासी रकम भी वसूल कर चुके हैं.

नवाजुद्दीन को नोटिस: माफी के लिए 24 घंटे का वक्त दिया, 2 Cr हर्जाना मांगा

थिएटर और टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेज दिया है. सुनीता ने नवाज पर उनकी किताब 'An Ordinary Life' में उनका नाम घसीटने के लिए यह नोटिस भेजा है. नोटिस में सुनीता ने नवाज से 24 घंटे के भीतर माफी की मांग की, साथ ही 2 करोड़ रुपये हर्जाना भी मांगा है.

गलत एंगल से ऐश्वर्या की फोटो खींचने पर भड़के अभिषेक, करवाई डिलीट

अभि‍षेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन मंगलवार को मनीष मल्होत्रा के घर मेहमान बनकर पहुंचे थे. इसी दौरान एक फोटोग्राफर ने कुछ ऐसा किया, जो अभिषेक बच्चन को पसंद नहीं आया. दरअसल, मल्होत्रा के घर से निकलते वक्त सारे फोटोग्राफर ऐश्वर्या की फोटो लेने के लिए टूट पड़े थे. इसी दौरान ये वाकया हुआ.

Bigg Boss में पुनीश-बंदगी ने शेयर की एक बेड और रजाई, घरवाले हैरान

बिग बॉस 11 के घर में पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की बढ़ती नजदीकियां चर्चा में हैं. दोनों के अफेयर की खबरें भी लगातार बनी हुई हैं. इसी बीच घर के अंदर 36वें दिन रात के तकरीबन 1:15 बजे पुनीश और बंदगी को एक ही बेड में रजाई शेयर करते हुए कैमरे में कैद किया गया. इन दोनों की ये हरकत घरवालों के साथ ही आड‍िएंस के लिए भी काफी हैरान करने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें