scorecardresearch
 

नुसरत जहां ने गुब्बारे बेचने वाले बच्चे के साथ खिंचाई तस्वीर, हुई वायरल

नुसरत जहां ने एक गुब्बारे बेचने वाले बच्चे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है.

नुसरत जहां नुसरत जहां

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां कई बार अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. पति निखिल जैन के साथ उनकी रोमांटिक तस्वीरें भी खूब लाइक और शेयर की जाती हैं. हाल ही में नुसरत ने एक गुब्बारे बेचने वाले बच्चे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रही इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है.

तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरा वीकेंड स्पेशल बना दिया... इस स्पेशल के साथ... एक डेढ़ साल का बच्चा गुब्बारे बेचता हुआ... रंग-बिरंगे गुब्बारों से ज्यादा क्यूट लग रहा था." नुसरत की इन तस्वीरों को हजारों की तादात में लाइक और शेयर किया गया है. उनकी इस पोस्ट पर ढेरों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. भगवान आपको और आपके इस खूबसूरत दिल और चेहरे को सलामत रखे."

View this post on Instagram

Made my weekend special.. with the special one.. a 1 year and a half baby selling balloons 🎈.... was way more cuter and colourful than the balloons.. #loveforall #loveistheonlylanguage

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

View this post on Instagram

Warming up for Shaadi season..!! #ethnicwear #indiangirlsrock

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

View this post on Instagram

Let no one dull your sparkle 💫 Styled, Hair & Make-up by "Yours truly" ❤️ 📸: @sandipg383

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

कौन हैं नुसरत जहां के पति?

साल 2019 में हुई नुसरत जहां की शादी ने खूब सुर्खियां बटोंरी. उन्होंने 19 जून को टर्की के बोडरम सिटी  में बिजनसमैन निखिल जैन के साथ शादी रचा ली. शादी में उन्होंने सिर्फ करीबी रिश्तेदारों को ही न्योता दिया था. इसके बाद उन्होंने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी किया जिसमे बॉलीवुड के नामी सितारे शामिल हुए. नुसरत राजनीति में भी कदम रख चुकी हैं और एक लोकसभा सासंद हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें