scorecardresearch
 

लीला का ट्रेलर आउट: गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद दमदार किरदार में हुमा कुरैशी

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर फेम एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की वेब सीरीज लीला का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है. वेब सीरीज में हमा का किरदार दमदार बताया जा रहा है. फायर और वाटर जैसी फिल्में बना चुकी इंडो कैनेडियन निर्देशक दीपा मेहता ने लीला का निर्देशन किया है.

वेब सीरीज लीला के सीन वेब सीरीज लीला के सीन

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर फेम एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की पहली वेब सीरीज 'लीला' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है. 14 जून को सीरीज का प्रीमियर होनाहै. इस सीरीज को दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार ने डायरेक्ट किया है. वेब सीरीज लीला से हुमा कुरैश डिजिटल डेब्यू भी कर रही हैं. ट्रेलर में एक ऐसी डरावनी दुनिया की झलक देखने को मिली है, जहां हुमा अपनी बेटी की तलाश में लगी हैं. हुमा ने वेब सीरीज में पावरफुल रोल निभाया है. परफॉर्मेंस बेहद शानदार है. सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा है.

इसमें हुमा, शालिनी का किरदार निभा रही हैं, जो कि परफेक्ट हैप्पी लाइफ जी रही होती हैं. लेकिन उनकी ये खुशी ज्यादा दिन नहीं टिक पाती. बुरा वक्त जल्द ही शालिनी की जिंदगी में दस्तक देता है और उनकी बेटी और पति को छीन लेता है. शालिनी की बेटी लीला को किडनैप कर लिया जाता है. सीरीज में शालिनी अपनी बेटी लीला को ढूंढ़ने की जद्दोजहत कर रही हैं. कहानी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं. शालिनी की लाइफ में ड्रास्टिक ट्रांसफॉर्मेशन आते हैं.

वेब सीरीज में दिखाया जा रहा है कि शालिनी की गलती बस इतनी है कि उसने एक मुस्लिम लड़के से शादी की है और जिस शहर में शालिनी रहती हैं वहां इसे क्राइम माना जाता है. शालिनी को इसकी सजा भुगतनी पड़ती है. वेब सीरीज को 6 एपिसोड में स्ट्रीम किया जाएगा.  

नेटफिलिक्स लीला के ट्रेलर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- Welcome to the world of Unnati. Are you pure? #Leila, premieres 14th June. बता दें कि वेब सीरीज की कहानी प्रयाग अकबर की बुक 'लीला' पर बेस्ड है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी जोली एल एल बी 2, गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें