scorecardresearch
 

VIDEO: मिस वर्ल्ड बनने के लिए सुष्मिता ने मानुषी को ऐसे दिए थे TIPS

मानुषी छिल्लर ने इस साल मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर पूरे देश का नाम रोशन किया है. यह ताज जीतने के लिए उन्हें मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने टिप्स दिए थे.

मानुषी छिल्लर को टिप्स देतीं सुष्मिता सेन मानुषी छिल्लर को टिप्स देतीं सुष्मिता सेन

मानुषी छिल्लर ने इस साल मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर पूरे देश का नाम रोशन किया है. यह ताज जीतने के लिए उन्हें मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने टिप्स दिए थे. पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फ्लाइट में सुष्मिता से बात करती दिख रही हैं.

यह वीडियो उस समय का है, जब मानुषी मिस इंडिया थीं और मिस वर्ल्ड बनने की तैयारी कर रही थीं. वीडियो में सुष, मानुषी को प्रतियोगिता जीतने के लिए टिप्स देते दिख रही हैं. वो मानुषी से कहती हैं- अपना बेस्ट दो, बाकी भगवान पर छोड़ दो. ऑल द बेस्ट. सुष उनके हाथों पर किस भी करती हैं. मानुषी वीडियो में ब्लू जींस और डेनिम शर्ट में नजर आ रही हैं.

सुष्मिता 1994 में मिस यूनिवर्स बनी थीं. उसी साल ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनी थीं. मानुषी अपना आदर्श रीटा फारिया को मानती हैं. रीटा भारत की पहली मिस वर्ल्ड थीं. उन्होंने यह ताज 1966 में जीता था.

हरियाणवी नहीं बोल पातीं हैं मिस वर्ल्ड मानुषी, सिर्फ ये संवाद ही है याद

मानुषी ने हाल ही में मुंबई और दिल्ली में रोड शो भी किया है. विश्व सुंदरी का ताज अपने नाम करने के बाद वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी मिल चुकी हैं.

PHOTOS: मुंबई के बाद दिल्ली में मानुषी छिल्लर का रोड शो, उमड़े लोग

वो मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं और हार्ट सर्जन बनना चाहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें