scorecardresearch
 

Film Wrap: दीप‍िका-रणवीर की सिंधी वेडिंग, नेहा धूपिया शादी से पहले थीं प्रेग्नेंट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इस साल की मोस्ट अवेटेड शादी इटली में संपन्न हुई. दूसरी ओर अंगद बेदी ने पत्नी नेहा धूपिया के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है. जानिए दिनभर की बॉलीवुड और टीवी की ऐसी ही बड़ी खबरें एक साथ.

रणवीर दीप‍िका का शादी समारोह रणवीर दीप‍िका का शादी समारोह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इस साल की मोस्ट अवेटेड शादी इटली में संपन्न हुई. दूसरी ओर अंगद बेदी ने पत्नी नेहा धूपिया के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है. जानिए दिनभर की बॉलीवुड और टीवी की ऐसी ही बड़ी खबरें एक साथ.

रणवीर ने पहनी कांजीवरम शेरवानी, इतनी खास है एक्टर की ड्रेस

दीप‍िका पादुकोण और रणवीर स‍िंह कोंकणी र‍िवाजों के बाद दूसरे द‍िन स‍िंधी रस्म से शादी कर रहे हैं. र‍िपोर्ट्स के मुताबिक 'दीपवीर' दूसरे दिन भी पारंपरिक परिधान में ही नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं स‍िंधी रस्म में क‍ितना खास है दीपिका-रणवीर की ड्रेस का लुक.

दीप‍वीर की शादी: देखें, जश्न के दूसरे द‍िन की 5 लेटेस्ट तस्वीरें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी के दूसरे द‍िन के इंतजाम के लिए मेहमान वेन्यू पर पहुंचने शुरू हो गए हैं. ये हैं इटली के लेक कोमो में बने आलीशान व‍िला Villa del Balbianello में हो रही दीपवीर की शादी के दूसरे द‍िन की लेटेस्ट तस्वीरें.

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं नेहा, पेरेंट्स से मिली थी डांट

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. दोनों की गुपचुप तरीके से हुई शादी ने सभी को चौंका दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी कर लेने की जानकारी दी थी. शादी के कुछ समय बाद ही नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी का भी ऐलान कर दिया था. नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर चर्चा में रही. लेकिन अब अंगद बेदी प्रेग्नेंसी को लेकर नया खुलासा किया है.

Mohalla Assi Review: मिक्स हो गई है कहानी, बिखराव ज्यादा

कहानीकार काशीनाथ सिंह की किताब 'काशी का अस्सी' पर बेस्ड फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्व‍िवेदी ने किया है. उन्हें सीरियल चाणक्य और पिंजर जैसी फिल्म के लिए जाना जाता है. इस बार उन्होंने बनारस के अस्सी घाट के इर्द-गिर्द होने वाली घटनाओं पर कहानी बुनी है.

BB12: कैप्टेंसी के लिए टॉर्चर सहेंगे ये 2 कंटेस्टेंट, कौन मारेगा बाजी?

बिग बॉस-12 में इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क में रोमिल चौधरी और शिवाशीष मिश्रा ने कैप्टेंसी की दावेदारी जीती है. गुरुवार को दोनों कंटेस्टेंट्स के बीच जंग होगी. कैप्टनेंसी पाने के लिए शिवाशीष और रोमिल को कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें