scorecardresearch
 

देश का मिजाज: भारत के नंबर 1 हीरो हैं सलमान खान, टॉप 5 में प्रभास भी

आजतक-कार्वी इनसाइट्स के खास सर्वे देश का मिजाज (MOTN) में सलमान खान एक बार फिर नंबर वन हीरो बने हैं. दोनों खान एक्टर्स और दूसरे तमाम सितारों को पछाड़कर सलमान खान देश के लोगों की पहली पसंद साबित हुए हैं. सर्वे में 8% लोगों ने सलमान खान को 2019 का नंबर वन हीरो बताया.

प्रभास-सलमान खान प्रभास-सलमान खान

आजतक के खास सर्वे देश का मिजाज (MOTN) में सलमान खान एक बार फिर नंबर वन हीरो बने हैं. दोनों खान एक्टर्स और दूसरे तमाम सितारों को पछाड़कर सलमान खान देश के लोगों की पहली पसंद साबित हुए हैं. सर्वे में 8% लोगों ने सलमान खान को 2019 का नंबर वन हीरो बताया.

इस साल सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई भी की. यह सर्वे आजतक-कार्वी इनसाइट्स ने किया है.

खिलाड़ी कुमार की 1 साल में कई फिल्में रिलीज होती हैं. 2019 में अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा केसरी आई. अब 15 अगस्त को मिशन मंगल रिलीज हो रही है. इस साल इस एक्टर की हाउसफुल 4 और गुडन्यूज भी रिलीज होंगी. सर्वे में अक्षय कुमार दूसरे नंबर पर हैं. रणवीर सिंह तीसरे स्पॉट पर हैं. सिम्बा और गली बॉय रणवीर की बैक टू बैक हिट रहीं. इसके अलावा एक्टर अपनी शादी को लेकर भी खासे चर्चा में रहे.

लिस्ट में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रणबीर कपूर और अजय देवगन चौथे नंबर पर हैं. दिलचस्प है कि 76 साल की उम्र में भी बिग बी अपनी सक्रियता की वजह से बड़े सितारों के साथ टॉप सूची में बने हुए हैं. 2019 में बिग बी की सस्पेंस थ्रिलर बदला रिलीज हुई. 2018 में जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने कोई नया प्रोजेक्ट तो साइन नहीं किया है. बावजूद वे टॉप-5 की लिस्ट में शुमार हैं.

लिस्ट में पांचवें नंबर पर तेलुगू एक्टर प्रभास, टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर हैं. इस साल 30 अगस्त को प्रभास की साहो रिलीज हो रही है. बाहुबली के बाद प्रभास की पहचान देश में काफी व्यापक हुई है. 2019 में शाहिद कपूर की कबीर सिंह रिलीज हुई. फिल्म की कहानी और शाहिद के रोल पर काफी विवाद भी हुआ. फिल्म हिट रही. निश्चित ही इस वजह से शाहिद कपूर को लोकप्रियता के मामले में फायदा पहुंचा है. उनका स्टारडम भी बढ़ा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें