scorecardresearch
 

Video: पापा बोनी कपूर संग खुशी का स्नैपचैट फन, ऐसे कर रहीं मस्ती

खुशी कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे पापा बोनी कपूर संग स्नैपचैट फन एंजॉय कर रही हैं.

X
बोनी कपूर, खुशी कपूर बोनी कपूर, खुशी कपूर

खुशी कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे पापा बोनी कपूर के साथ स्नैपचैट फन एंजॉय करती दिख रही हैं. वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

बता दें, बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों के काफी करीब हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद से वे जाह्नवी-खुशी का ख्याल रखते हैं. जब भी जाह्नवी-खुशी देश से बाहर जाती हैं या आती हैं, बोनी उन्हें एयरपोर्ट पर लेने और छोड़ने जाते हैं.

My sweet Dad and my cute sister i love u 👩😘😍😍 @officialkhushi.kapoor

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvi._kapoor) on

क्या जाह्नवी के बाद खुशी कपूर भी करेंगी डेब्यू? बॉलीवुड की निगाहें

जहां जाह्नवी कपूर फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं खुशी के भी बॉलीवुड में एंट्री करने की चर्चा है. हाल ही में खुद जाह्नवी ने खुशी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर जवाब दिया. जाह्नवी ने कहा, "मुझे लगता है कि इस सवाल का जवाब खुशी को ही देना चाहिए."

क्या बॉलीवुड में एंट्री करेंगी खुशी?

कुछ समय पहले खुशी ने ग्लैमर्स लुक में फोटोशूट कराया था. उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. खुशी कपूर के फोटोशूट को उनके बॉलीवुड में एंट्री करने का पहला स्टेप माना गया. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि खुशी अपना करियर मॉडलिंग में बनाना चाहती हैं. इसी की तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है. वैसे मॉडलिंग के रास्ते फिल्मों तक भी पहुंचते ही हैं.

My sweet sister i love u new id @officialkhushi.kapoor pls follow all gys and txx #janhvikapoor #khushikapoor

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvi._kapoor) on

कब बॉलीवुड डेब्यू करेंगी खुशी कपूर? बहन जाह्नवी ने दिया जवाब

खुशी कपूर को इन दिनों बहन जाह्नवी के बराबर ही मीडिया अटेंशन मिल रहा है. अक्सर वे एयरपोर्ट, फिल्म प्रीमियर, दोस्तों या फैमिली के साथ स्पॉट की जाती हैं. उनकी पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही है. बहन जाह्नवी की तरह वे भी बराबर लाइमलाइट बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनका कोई ऑफिशियल अकाउंट नहीं है, बावजूद खुशी के फैनक्लब अकाउंट्स में उनकी तस्वीरें और वीडियो आजकल छाए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें