scorecardresearch
 

शाहरुख, सलमान, आमिर नहीं, इस खान को सबसे बड़ा मानती हैं करीना कपूर

करीना कपूर बॉलीवुड में उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो सलमान खान, शाहरुख, आमिर खान और सैफ अली के साथ काम चुकी हैं. लेकिन अब उनका मानना है कि इरफान खान तीनों खान से बेहतर है.

करीना कपूर करीना कपूर

करीना कपूर बॉलीवुड में उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो सभी खानों के साथ काम चुकी हैं. लेकिन अब उनका मानना है कि इरफान खान सभी खानों से बेहतर है. इन दिनों इरफान खान अंग्रेजी मीडियम फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. करीना भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. उन्होंने बताया कि वो इरफान की फिल्म को जॉइन कर खुद को गौरान्वित महसूस कर रही हैं.

करीना अंग्रेजी मीडियम में एक कॉप की भूमिका में नजर आएंगी. आप अपने किरदार को लेकर कैसे तैयारी कर रही हैं इस सवाल के जवाब में उन्होंने आईएएनएस को बताया, ''इस फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. मैंने लगभग सभी खानों के साथ काम किया है जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और सैफ अली खान शामिल हैं. लेकिन मेरे लिए इरफान खान के साथ काम करना सम्मान और गौरव की बात है.''

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

View this post on Instagram

Sunbathing in kochi 📷 by @nainas89 😘😘😘

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

''मैं कह सकती हूं कि वो सभी खानों में बेहतरीन हैं. वो मेरे लिए वे सबसे बड़े खान है. अपने किरदार को लेकर करीना ने कहा कि मैं जानती हूं कि फिल्म में मेरा किरदार छोटा है लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. मैं बहुत एक्साइटेड हूं.

रिपोर्ट के अनुसार करीना 15 मई से फिल्म की टीम को जॉइन करेंगी. फिल्म में राधिका मदान, इरफान खान की बेटी का रोल प्ले करते नजर आएंगी. इसमें पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं. यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई हिंदी मीडियम का सीक्वल है.फिल्म का निर्माण दिनेश विजान कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार वीरे दी वेडिंग में नजर आई थीं. इसमें उनके अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, सुमित व्यास ने मुख्य किरदार निभाया था. उन्होंने हाल ही में गुड न्यूज की शूटिंग कंप्लीट की है. इसमें वो अक्षय कुमार के अपोजिट दिखेंगी. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की जोड़ी भी नजर आएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें