scorecardresearch
 

कपिल शर्मा ने दिया धोखा, वादे के बावजूद एजेंडा आजतक में नहीं आए

गौरतलब है कि कपिल ने इस आयोजन में शामिल होने के लिए हामी भरी थी, जिसके लिए बाकायदा कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ था. कार्यक्रम के प्रोमो में भी कपिल नजर आए थे लेकिन वादा करने के बावजूद वो एजेंडा आजतक में शामिल होने नहीं आए.

कपिल शर्मा कपिल शर्मा

पिछले कुछ महीने से कपिल शर्मा का अनप्रोफेशनल बर्ताव लगातार दिख रहा है. अपने शो में सिलेब्स के साथ शूट कैंसिल करने के बाद अब वो इवेंट्स में आने का वादा कर मुकर जा रहे हैं. शनिवार को उन्हें दिल्ली में देश के नंबर वन चैनल आजतक के खास आयोजन एजेंडा आजतक में शामिल होना था, लेकिन अंतिम समय में वो अपने वादे से मुकर गए.

गौरतलब है कि कपिल ने इस आयोजन में शामिल होने के लिए हामी भरी थी, जिसके लिए बाकायदा कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ था. कार्यक्रम के प्रोमो में भी कपिल नजर आए थे लेकिन वादा करने के बावजूद वो एजेंडा आजतक में शामिल होने नहीं आए. एजेंडा आजतक का अंतिम सेशन उन्हीं के नाम था, जिसमें उन्हें 2 दिसंबर को रात 8.30 बजे पहुंचना था.

कपिल ने Whatsapp पर भेजा बुलावा, ट्विटर पर फराह ने लिखा- 'असभ्य'

गौरतलब है कि आजतक के खास आयोजन एजेंडा आजतक 2017 में 1 और 2 दिसंबर को देश के अलग-अलग क्षेत्रों की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की, जिनमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, वित्तमंत्री अरुण जेटली, पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह, आकाश चोपड़ा, बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, विद्या बालन, धर्मेंद्र, अनुराधा पौडवाल जैसी हस्तियों ने शिरकत की.

ऐसा पहली बार नहीं है ना सिर्फ स्पेशल इवेंट्स बल्कि कई दिग्गज बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी कपिज शूटिंग कैंसिल कर चुके हैं वो भी तब जब ये स्टार्स सेट पर उनका इंतजार में बैठे हुए थे. कुछ दिनों पहले ही कपिल ने अक्षय कुमार को शूटिंग के लिए पहले घंटों इंतजार करवाया और फिर शूटिंग रद्द कर दी. दरअसल अक्षय कुमार के कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज में कपिल अपनी रिलीज हुई फिल्म के प्रमोशन के लिए आने वाले थे. इसके लिए अक्षय, श्रेयस तलपड़े और साजिद सेट पर उनका घंटों इंतज़ार करते रहे. लेकिन आख़िरी वक्त में उन्होंने शूटिंग टाल दी. इससे पहले भी ऐसे कई पहला मौके आए जब कपिल ने इस तरह शूट टाल दिए थे.

क्या कपिल ने दिया शाहरुख को धोखा, बीमारी के बहाने से कैंसल किया शूट

जानें कब कब कपिल ने ऐसा किया:

1. इससे पहले इस साल कपि‍ल शर्मा की सेट पर बेहोश होने की खबरें आईं थी. कपिल ने फिल्म हैरी मेट सेजल के स्पेशल एपिसोड को भी रद्द कर दिया था. खबरों के मुताबिक शाहरुख और अनुष्का शर्मा इस शूट के लिए सेट पर कपिल का काफी लंबे समय तक इंतजार करते रहे लेकिन कपिल की तबीयत ठीक ना होने की वजह से इस शूट को भी कैंसल करना पड़ा.

2. शाहरुख खान और अनुष्का के बाद जाने माने एक्टर अनिल कपूर को अपनी मुबारकां फिल्म के को स्टार्स के साथ वापि‍स लौटना पड़ा था. अनिल कपूर अपने फिल्म मुबारंका के एपिसोड के शूट के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे थे लेकिन उन्हें बिना शूट किए ही लौटना पड़ा.

3. मुबारकां फिल्म शूट के लिए फिल्म की स्टारकास्ट 6:30 सेट पर पहुंच गई थी क्योंकि शूट 8 बजे से शुरू होना था. करीब 8:30 बजे कपिल बेहोश हो गए और उन्हें तुरंत कोकिलाबेन हॉस्प‍िटल ले जाएगा जिसके बाद शूट कैंसिल कर दिया. फिल्म के प्रमोशन के लिए कास्ट फिर शो पर पहुंची थी.

4. कपिल शर्मा ने  अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी स्पेशल एपिसोड को भी रद्द कर दिया था. शूट के लिए अर्जुन रामपाल और फिल्म की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश पहले से ही सेट पर शूट के लिए तैयार बैठे थे लेकिन कपिल सेट पर नहीं पहुंचे. कपिल ने अपनी तबीयत नासाज होने के कारण इस शूट को रद्द कर दिया. शूटिंग सेट से अर्जुन रामपाल और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश बिना शूट किए ही वापिस लौट गए.

5. परेश रावल भी कपिल के शूट कैंसल करने की आदत के शि‍कार हो चुके हैं. फिल्म गेस्ट इन लंदन का प्रमोशन एपिसोड कपि‍ल के शो द कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में शूट हो ही रहा था कि बीच में ही कपि‍ल ने इस शूट को रोक दिया. इस मौके पर भी कपिल की तबीयत खराब होने की बात सामने आई थी. इसके बाद फिल्म बादशाहो के प्रमोशनल एपिसोड को भी लाइन अप किया गया था लेकिन कपिल की खराब तबीयत की वजह से इसे भी रद्द कर दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें