scorecardresearch
 

'क्‍वीन' कंगना को अगले साल के सारे अवॉर्ड: रितेश देशमुख

फिल्‍म 'क्‍वीन' के लिए कंगना रनोट इन दिनों खूब वाहवाही बटोर रही हैं. समीक्षकों से लेकर फिल्‍मी सितारे तक फिल्‍म में उनके बेहतरीन अभिनय की तारीफ कर रहे हैं. अभिनेता रितेश देशमुख ने तो अगले साल के सारे अवॉर्ड्स 'क्‍वीन' कंगना को मिलने की भविष्‍यवाणी कर दी है.

X
कंगना रनोट
कंगना रनोट

फिल्‍म 'क्‍वीन' के लिए कंगना रनोट इन दिनों खूब वाहवाही बटोर रही हैं. समीक्षकों से लेकर फिल्‍मी सितारे तक फिल्‍म में उनके बेहतरीन अभिनय की तारीफ कर रहे हैं.

 

अभिनेता रितेश देशमुख ने तो अगले साल के सारे अवॉर्ड्स 'क्‍वीन' कंगना को मिलने की भविष्‍यवाणी कर दी है.

 

रितेश ने अपने ट्विटर पर अपनी और कंगना की एक डांस करती तस्‍वीर लगाई और लिखा कि अगले साल के सारे अवॉर्ड कंगना को मिलेंगे. उन्‍होंने अपने एक ट्वीट में 'क्‍वीन' को फिल्‍म ऑफ द ईयर कहा.

 

यही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान को भी खूब पसंद आई. उन्होंने ट्विटर पर कंगना के काम की तारीफ की और सभी को फिल्‍म देखने की अपील की.

 

'क्वीन' दिल्ली में रहने वाली 24 वर्ष की लड़की रानी की कहानी है. यह पंजाबी लड़की रूढ़‍िवादी परिवार से है. कभी घर से अकेले बाहर नहीं निकली है, लेकिन परिस्थि‍तियां ऐसे बनती है कि उसे अकेले घर से बाहर निकलना पड़ता है.

 

आपको बता दें कि कंगना दो और फिल्‍मों पर काम कर रही हैं. सुजॉय घोष की अगली फिल्‍म 'दुर्गा रानी सिंह' और साई कबीर की फिल्‍म 'रिवॉल्‍वर रानी' में भी कंगना मुख्‍य किरदार में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें