scorecardresearch
 

गौतमी से अलग होने वाला बयान मेरा नहीं: कमल हासन

कमल हासन की लिव-इन पार्टनर गौतमी ने मंगलवार को अपने ब्लॉग पर कमल से अलग होने की बात कही थी. इसके बाद कमल के नाम से इस अलगाव पर एक स्टेटमेंट आई थी. कमल ने आज ट्वीट कर कहा है कि कोई मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है.

X
कमल हासन और गौतमी कमल हासन और गौतमी

अभिनेता कमल हासन ने बुधवार को दावा किया कि कोई उनके नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए बयान जारी कर रहा है. कमल हासन के मुताबिक गौतमी से अलग होने को लेकर उनके नाम से जारी किया गया बयान उनका नहीं है. बता दें, मंगलवार को गौतमी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कमल हासन से 13 साल पुराना रिश्ता टूटने की जानकारी दी थी. गौतमी और कमल हासन 2005 से 'लिव इन रिलेशनशिप' में रह रहे थे.

कमल हासन ने कहा, 'फिलहाल मैं कोई बयान नहीं जारी कर रहा हूं.' कमल हासन ने ये बात बिना किसी का नाम लिए  गौतमी के लिए कही. 61 साल के कमल हासन के मुताबिक कोई उनके नाम से बयान जारी कर 'खिलवाड़' कर रहा है. कमल हासन ने तमिल में ट्वीट में कहा, 'ये अशोभनीय है कि कोई मेरे नाम से बयान जारी कर 'खेल' कर रहा है.'

आखिर कैसी थी कमल हासन और गौतमी की लव-स्टोरी
इससे पहले गौतमी ने मंगलवार को लिखी ब्लॉग पोस्ट को 'जिदगी और फैसले' टाइटल दिया था. पोस्ट में उन्होंने लिखा कि 'उन दोनों के रास्ते ऐसे मोड़ पर पहुंच चुके हैं जहां पर साथ नहीं चला जा सकता.' गौतमी के मुताबिक उन्होंने पिछले दो साल में चीजों से तालमेल बिठाए रखने के लिए बहुत कोशिश की. गौतमी ने अलग होने की खबर को अपने लिए दिल टूटने वाला बताया. लेकिन साथ ही कहा कि वो अलगाव की खबर को इसलिए सार्वजनिक नहीं कर रही हैं कि उन्हें किसी हमदर्दी की जरूरत है या वो इसके लिए कमल हासन को कोई दोष देना चाहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें