scorecardresearch
 

जाह्नवी कपूर ने भाई अर्जुन को किया विश, लिखा- हैप्पी बर्थडे भईया

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इसी क्रम में उनकी बहन जाह्नवी कपूर ने भी अपने भाई अर्जुन को बर्थडे विश किया है.

जाह्नवी कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीर जाह्नवी कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीर

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इसी क्रम में उनकी बहन जाह्नवी कपूर ने भी अपने भाई अर्जुन को बर्थडे विश किया है. जाह्नवी कपूर ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ नजर आ रही हैं. उनके अलावा फोटो में जाह्नवी की बहन अंशुला और खुशी भी नजर आ रही हैं.

तस्वीर के कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे अर्जुन भईया. लव यू सो मच, हमेशा. उस प्यार के लिए जो आपने दिया, वो शख्स जो आप हैं और ईमानदारी से कहूं तो वो जबरदस्त जोक्स जो आप सुनाते हैं. जब भी आपके ये चुटकुले मुझ पर होते हैं." जाह्नवी कपूर द्वारा इस प्यारे से इमोशनल मैसेज के साथ पोस्ट की गई तस्वीर को अब तक तकरीबन 26 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

View this post on Instagram

Happy Birthday Arjun bhaiya ❤️ love you so much, always. For the love that you give, the man that you are and tbh also for the epic jokes that u crack. Even if sometimes it’s on me...

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी और अर्जुन साथ में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आए थे. इसी शो पर दोनों की कमाल की ट्यूनिंग पहली बार नजर आई थी. बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर ने जाह्नवी, खुशी और पिता बोनी कपूर को काफी सपोर्ट किया था. उसके बाद से अर्जुन अपनी दोनों बहनों के काफी करीब होते नजर आए हैं. उनके बर्थडे के मौके पर जाह्नवी के द्वारा लिखी गई ये पोस्ट बताती है कि वह अपने भाई अर्जुन के कितना करीब हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. अब वह जल्द ही फिल्म संदीप और पिंकी फरार व पानीपत में काम करते नजर आएंगे. वहीं अगर जाह्नवी कपूर की बात करें तो धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद अब वह फिल्म रूही आफजा में काम करती नजर आएंगी. फिल्म से उनका फर्स्ट लुक आना अभी बाकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें