scorecardresearch
 

पोल डांस के बाद मार्शल आर्ट्स सीख रहीं हैं जैकलीन, ये है वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' में अपने एक्शन सीन की शूटिंग के लिए मार्शल आर्ट्स का प्रशिक्षण ले रही हैं.

जैकलिन फर्नाडिस जैकलिन फर्नाडिस

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' में अपने एक्शन सीन की शूटिंग के लिए मार्शल आर्ट्स का प्रशिक्षण ले रही हैं. 'रेस 3' में वह अभिनेता सलमान खान के साथ दिखेंगी.

हंसते हुए श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं जैकलीन, हुईं TROLL

जैकलिन के प्रशिक्षण के बारे में उनके फिटनेस ट्रेनर कुलदीप शशि ने कहा, "जैकलिन उनमें से हैं, जिनका शरीर एक एथलीट जैसा है, इसलिए उन्हें विशेष प्रशिक्षण नहीं देना पड़ा. हालांकि, उनके किरदार की मांग के अनुरूप उन्हें मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण दिया जा रहा है. उन्होंने कहा, "जैकलिन के एक्शन सीक्वेंस के लिए सही तकनीकों की आवश्यकता है. उन्होंने मुक्केबाजी या मार्शल आर्ट कभी नहीं किया, इसलिए हमारा ध्यान केवल इस बात पर है कि शैली और तकनीक सही हो.

उन्होंने बताया कि इसके लिए जैकलिन के खानपान में भी बदलाव किया गया है. इसके पहले एक्ट्रेस पोल डांस सीखने को लेकर चर्चा में थीं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

‘Yogini’ with @lanaroxy ⭐️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

फिल्म के आगामी शेड्यूल की शूटिंग अबू धाबी में मार्च के मध्य में होगी. सलमान खान द्वारा निर्मित और रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' 15 जून को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें