scorecardresearch
 

रणबीर और कटरीना का ब्रेकअप, क्या दीपिका हैं वजह?

बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों की ताजा चर्चा है रणबीर कपूर और कटरीना कैफ...जरा ठहरिए अगर आप यह सोच रहे हैं कि यह कपल शादी या सगाई करने जा रहा है, तो यह बिलकुल गलत हैं. क्योंकि अब इस कपल के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों सु‍र्ख‍ियां बंटोर रही है.

X
कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर

इंडस्ट्री में इन दिनों रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेकअप की अफवाहें खूब चर्चा में है.

कहा जा रहा है जब से कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है तब से दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ गया है. इसके अलावा इन लव बर्ड्स के बीच तकरार की एक और बड़ी वजह बताई जा रही है और वो दीपिका पादुकोण. पहले इस कपल के अफेयर पर आई खबरों के मुताबिक, कटरीना और रणबीर के बीच मनमुटाव की वजह रणबीर का उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका संग बढ़ रहा मेल-जोल है जो कि कटरीना कैफ को बिलकुल भी गवारा नहीं. अफवाहें तो इस बात की भी खूब रहीं कि कटरीना उसी वक्त से असहज महसूस करने लगी थीं जबसे इम्तियाज अली फिल्म तमाशा के लिए रणबीर और दीपिका की कै‍मिस्ट्री ने वाहवाही बंटोरना शुरू की.

बहरहाल अब चर्चा है कि कटरीना अपनी लव लाइफ में आ रही इन दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश कर रही हैं. Mid day अखबार में छपी खबर के मुताबिक, कटरीना रणबीर के साथ आए मन मुटाव को सुलझाने के लिए छुट्टियां प्लान कर रही हैं फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि‍ वह कहां जाने का प्लान कर रही हैं. इसके अलावा कटरीना क्रिसमस के लिए लंदन रवाना होंगी और लंदन में ही रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ए दिल है मुश्किल की शूटिंग कर रहे हैं. क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद यह दोनों स्टार्स किसी शानदार जगह पर छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हो जाएंगे और कटरीना और रणबीर के मुताबिक वह 3 जनवरी को मुंबई वापिस आएंगे और फिर दोनों अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' के काम पर लग जाएंगे. इस फिल्म के जरिए यह कपल एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें