scorecardresearch
 

ISL पुणे टीम से सलमान बाहर तो रितिक बने को ऑनर

एक्‍टर सलमान खान ने वीरवार को साफ कर दिया है कि उन्होंने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में कोई टीम नहीं खरीदी है. जिसके चलते अब सलमान के बाहर होने के कारण आईएसएल पुणे टीम की इस पार्टनरशि‍प में रितिक ने बाजी मार ली है.

X
एक्‍टर रितिक रोशन एक्‍टर रितिक रोशन

एक्‍टर सलमान खान ने वीरवार को साफ कर दिया है कि उन्होंने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में कोई टीम नहीं खरीदी है. इसके चलते अब सलमान के बाहर होने के कारण आईएसएल पुणे टीम की इस पार्टनरशि‍प में रितिक ने बाजी मार ली है.
फुटबॉल लीग ISL की गोवा फ्रेंचाइजी से जुड़े विराट कोहली

सलमान ने ट्वीट करते हुए भी लिखा है कि, 'मैं आईएसएल की किसी टीम का मालिक नहीं हूं. मेरे दोस्‍त धीरज और कपिल वाधवान ने पुणे सिटी एफसी में पार्टनरशिप की पेशकश भी की थी.

सलमान ने एक और ट्वीट में लिखा है कि, 'सुजुकी और थम्स अप के साथ किए गए करार के कारण वह पुणे सिटी एफसी के साथ नहीं जुड़ सके, क्योंकि सुजुकी और थम्स अप के साथ उनके पहले से ही कॉट्रैक्‍ट चल रहे हैं.

p>

 

खैर आईएसएल पुणे टीम के को ऑनर बनकर र‍ितिक बेहद खुश नजर आ रहे हैं. र‍ितिक ने कहा कि उन्‍हें स्‍पोर्ट्स बेहद पसंद हैं और स्‍पोर्ट्स के जरिए आप अनुशासन, टीम वर्क जैसी सीखतें हैं.ISL की टीम में और भी कई बॉलीवुड स्‍टार्स जुड़ चुके हैं. जिनमें जॉन अब्राहम, अभि‍षेक बच्‍चन शामिल हैं.
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, भारत में खेल का माहौल बदल रहा है

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें