scorecardresearch
 

सलमान खान की 'नो एंट्री' में कैसे हुई रितिक की एंट्री

सलमान खान की हिट फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल का सभी इंतजार कर रहे हैं. ल‍ेकिन अब इस फिल्म में रितिक रोशन की एंट्री होने की खबर है...

X
Salman Khan and Hrithik Roshan
Salman Khan and Hrithik Roshan

ख़बरें तेज़ है कि सलमान खान 2005 की सुपर हिट फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल में अब उनकी जगह रितिक रोशन होंगे. रितिक ने निर्देशक अनीस बज्मी से फिल्म का नरेशन भी सुन लिया है और उन्हें स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है .इस फिल्म में रितिक का डबल रोल होगा.

सलमान खान और अनीस के बीच हो चुकी है अनबन
निर्देशक अनीस बज्मी कॉमेडी फिल्मों में माहिर हैं , सलमान खान के साथ उनकी पिछली फिल्म 'रेडी' सुपर हिट थी , लेकिन शूटिंग के दौरान सलमान और उनके बीच में अनबन हो गयी थी और यही वजह रही की अबतक सलमान ने 'नो एंट्री ' के सीक्वल के लिएहामी नहीं दी. जब कि फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ना सिर्फ सलमान के अजीज दोस्त हैं बल्कि सलमान के साथ नो एंट्री के अलावा 'वॉन्टेड' भी बना चुके हैं.

भारत से ज्यादा चीन में लोगों को आई 'दंगल' पसंद, 400 करोड़ का आंकड़ा पार

नो एंट्री में फरदीन खान की जगह भी कोई नया एक्टर लेगा

वैसे 'नो एन्ट्री' के पहले पार्ट में सलमान के साथ अनिल कपूर और फरदीन खान भी थे. लेकिन अब फरदीन फिल्में नहीं करते हैं इसलिए उनकी जगह भी कोई और होगा. वैसे सलमान की जगह रितिक के आना बुरा सौदा नहीं है. वो अलग बात है इसके बाद सलमान अब निर्देशक अनीस बज्मी के साथ शायद ही कभी काम करें.

यूलिया के लिए सलमान खान खरीद रहे हैं 30 करोड़ का घर

सलमान और रितिक की फाइट
सलमान
और रितिक के बीच कड़वाहट का दौर बहुत पहले से है जब सलमान ने रितिक की फिल्म 'गुजारिश' और निर्देशक संजय लीला भंसाली के लिए कुछ ऐसे कमेंट किये थे जो रितिक बर्दाश्त नहीं कर पाए थे और उन्होंने भी सलमान को खरी खोटी सुना दी थी. अब सलमान की 'नो एंट्री' में रितिक की एंट्री बेशक एक दिलचस्प ट्विस्ट है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें