scorecardresearch
 

BB: पारस छाबड़ा ने की गोविंदा की भांजी आरती सिंह की खिंचाई, लिया बायलॉजी टेस्ट

बिग बॉस में गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह शानदार खेल रही हैं. बिग बॉस के एक अनकट वीडियो में पारस छाबड़ा को आरती की खिंचाई करते देखा गया है.

आरती सिंह आरती सिंह

बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स को अक्सर लड़ते-झगड़ते देखा जाता है. लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि घरवाले मस्ती मजाक नहीं करते. बिग बॉस में गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह शानदार खेल रही हैं. वूट पर बिग बॉस के एक अनकट वीडियो में पारस छाबड़ा को आरती की खिंचाई करते देखा गया है.

वीडियो में पारस छाबड़ा, आरती सिंह का बायलॉजी टेस्ट लेते दिख रहे हैं. पारस आरती से पूछते हैं- तुझे कभी स्टोन हुआ है? जिसका जवाब देते हुए आरती ने कहा- मुझे लिवर में दिक्कत हुई है लेकिन स्टोन कभी नहीं हुआ. इसके कुछ देर बाद आरती कंफ्यूज हो जाती हैं और पूछती हैं- पेट में लिवर आता है? लिवर तो अलग होता है ना?

ये बातें सुन देवोलीना हंस पड़ती हैं. आरती को चिढ़ाते हुए पारस कहते हैं- इतनी बड़ी हो गई लेकिन ये नहीं पता. फिर पारस ने आरती से पूछा- अच्छा पेट में क्या होता है? जवाब में आरती ने कहा- पेट में तो डाइजेशन का सब आता है. फिर पारस ने कहा- पेट में क्या क्या आता है? जो हम खाते हैं जो पेट में जाता है वो पेट होता है? पारस को अपनी टांग खींचते देख आरती इस टॉपिक को बंद करने की कोशिश करती हैं, लेकिन पारस उन्हें चिढ़ाना नहीं बंद करते.

राखी के पति पर सस्पेंस बरकरार, क्या पहले करवा चौथ पर होगा रितेश का दीदार?

बिग बॉस में तीसरे हफ्ते कौन-कौन नॉमिनेट?

शो में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 6 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं. इनमें रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, अबू मलिक, सिद्धार्थ डे, असीम रियाज, पारस छाबड़ा शामिल हैं. क्वीन होने की वजह से देवोलीना भट्टाचार्जी नॉमिनेशन से सुरक्षित हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला भी नॉमिनेशन से सेफ हैं. इस हफ्ते भी दो कंटेस्टेंट घर छोड़कर जाएंगे. सोशल मीडिया पर वोटिंग ट्रेंड में माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ डे को कम वोट्स मिलते दिख रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें