scorecardresearch
 

बिग बॉस में खुली अंग्रेजी की क्लास, शहनाज को नहीं पता गॉगल की स्पेलिंग

बिग बॉस में लड़ाई झगड़े के अलावा कई बार ऐसे हल्के फुल्के मोमेंट भी आते हैं जब सभी कंटेस्टेंट एक साथ आकर एन्जॉय करते हैं.

शहनाज गिल शहनाज गिल

छोटे पर्दे का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस भले ही इसमें होने वाले विवादों और लड़ाई झगड़ों के लिए चर्चा में रहता है लेकिन इसमें कई लम्हे ऐसे भी आते हैं जब घर के सभी कंटेस्टेंट मिलकर खूब हंसी मजाक करते हैं और माहौल काफी मजेदार हो जाता है. ऐसा ही एक मोमेंट उस वक्त बना जब रश्मि देसाई ने पारस छाबरा से कहा कि उनकी एक्स (शहनाज गिल) ये शिकायत करती हैं कि उन्हें पराठे बनाना नहीं आता है.

रश्मि कहती हैं कि पता नहीं ये बात उनके दिमाग में किसने डाली है. शहनाज ने सफाई पेश करते हुए कहा कि किसी ने भी ये बात उनसे नहीं कही है. वह कहती हैं कि उनके पास खुद का ज्ञान है और उन्हें दूसरों से इसे लेने की जरूरत नहीं है. इससे पारस को चुटकी लेने का मौका मिल जाता है और वह बिना देर किए बोल देते हैं कि 'गॉगल' की स्पेलिंग बताओ. वह स्पेलिंग बताती हैं- G-O-G-L-E. गलती ठीक करने जा रहे अबू मलिक भी गलत स्पैलिंग बताते हैं.

इसके बाद एक के बाद एक कई स्पैलिंग पूछी जाती हैं जिनके सभी गलत जवाब देते चले जाते हैं. हालांकि सिद्धार्थ डे सबको इस बात पर राजी कर लेते हैं कि हेयर्स और पीपुल्स शब्द गलत नहीं है. क्योंकि अबू और सिद्धार्थ लेखक हैं इसलिए पारस उनकी खिंचाई करते हुए कहते हैं कि राइटर हो तो कुछ भी बोल दोगे. बिग बॉस 13 में सलमान खान ने शहनाज को अब तक की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बताया है.

जारी है कनेक्शन्स के बनने बिगड़ने का दौर-

शहनाज को इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लिंक करके देखा जा रहा है जबकि पहले उन्हें पारस छाबड़ा के साथ लिंक किया जा रहा था. शो में कनेक्शन्स बनने शुरू हो चुके हैं लेकिन एक दिक्कत ये भी है कि सोशल मीडिया पर शो को कम एक्शन के लिए ट्रोल किया जा रहा है. कई लोग ये ट्वीट कर रहे हैं कि शो में पहले की तुलना में एक्शन कम हो गया है. वजह ये बताई जा रही है कि शो में इस बार आगे बढ़ने के लिए सबको कनेक्शन्स बनाए रखने की जरूरत है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें