scorecardresearch
 

बिग बॉस में शुरू 'टिकट टू फिनाले' रेस, कौन सी लड़की बनेगी फर्स्ट फाइनलिस्ट?

बिग बॉस 13 को शुरू हुए दो हफ्तों का समय बीत चुका है. इसी के साथ शो में कंटेस्टेंट्स के बीच टिकट टू फिनाले की रेस भी शुरू हो गई है. सभी कंटेस्टेंट फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

रश्मि देसाई, शहनाज और आरती सिंह रश्मि देसाई, शहनाज और आरती सिंह

बिग बॉस 13 में इस बार कई सारे नई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो के ऑन एयर होने से पहले ही सलमान खान ने ये बता दिया था कि इस बार का सीजन काफी टेढ़ा होने वाला है. शो के फॉर्मेट में इस बार कई नए बदलाव किए गए हैं. बिग बॉस के इतिहास में पहली बार कंटेस्टेंट्स को चार हफ्तों के अंदर ही फिनाले में जाने का मौका मिल रहा है और शो में फिनाले की रेस भी शुरू हो गई है.

शो को शुरू हुए दो हफ्ते का समय बीत चुका है. इसी के साथ शो में कंटेस्टेंट्स के बीच टिकट टू फिनाले की रेस भी शुरू हो गई है. सभी कंटेस्टेंट फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. बता दें कि कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो की एक वीडियो क्लिप शेयर की है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर की लड़कियों को फिनाले में पहुंचने के लिए टिकट टू फिनाले का टिकट जीतना होगा.

फिनाले में पहुंचने के लिए बिग बॉस ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स को टिकट टू फिनाले का टास्क दिया है. इसके लिए घरवालों को दो टीम में बांटा गया है. जीतने वाली टीम की किसी एक लड़की फिनाले में डायरेक्ट एंट्री मिलेगी. लड़के इस टास्क में बराबर का हिस्सा लेंगे.

किस टीम में कौन-कौन हैं लड़कियां

लड़कियों की बात करें तो एक टीम में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और माहिरा शर्मा हैं. वहीं दूसरी टीम में आरती सिंह, शहनाज गिल कौर और शेफाली बग्गा हैं. घर के लड़के लड़कियों को जीताने के लिए सपोर्ट करेंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 13 के फिनाले में कौन सी लड़की को सबसे पहले एंट्री मिलेगी.

कोयना म‍ित्रा हुईं बाहर

वहीं शो से हाल ही में दलजीत कौर और कोयना मित्रा बाहर हो चुकी हैं. इन दोनों के घर से निकलने के बाद दूसरे एलिमिनेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है. इस बार एलिमिनेशन में 6 लोग आए हैं. इनमें लड़को में सिद्धार्थ डे, असीम रियाज, पारस छाबड़ा और अबु मलिक हैं. वहीं लड़कियों में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा का नाम शामिल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें