scorecardresearch
 

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ेगी 'गोल्ड'?

आमतौर पर देशभक्ति वाली फिल्में करने वाले अक्षय कुमार की 15 अगस्त या 26 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती हैं. तो क्या इस 15 अगस्त पर रिलीज हो रही उनकी फिल्म गोल्ड पिछले साल रिलीज हुई टॉयलेट एक प्रेम कथा का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?

फिल्म गोल्ड और टॉयलेट एक प्रेम कथा के पोस्टर फिल्म गोल्ड और टॉयलेट एक प्रेम कथा के पोस्टर

साल 2015 में गणतंत्र दिवस के दिन रिलीज हुई फिल्म 'बेबी' के बाद से अक्षय कुमार की छवि एक ऐसे एक्टर की बन गई जो देशभक्ति या जनहित से जुड़े मुद्दों पर फिल्में करता है. यह बात तो सभी जानते हैं कि 26 जनवरी और 15 अगस्त के मौकों पर फिल्ममेकर्स में ऐसी फिल्में रिलीज करने की होड़ मची रहती है जो देशभक्ति या इससे जुड़े मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती हैं.

Gold का Monobina: धूम मचा सकता है अक्षय की फिल्म का ये गाना

इस बार 15 अगस्त को अक्षय कुमार एक बार फिर से देशभक्ति से ओतप्रोत फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म का नाम है 'गोल्ड' और यह भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल की कहानी बयां करती है. फिल्म की अपकमिंग रिलीज के साथ ही यह सवाल भी इससे जुड़ गया है कि क्या गोल्ड अक्षय की पिछले स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई मूवी "टॉयलेट एक प्रेम कथा" का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?

अक्षय-माधुरी संग फिर रिक्रिएट होगा 'दिल तो पागल है' का रोमांस?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत मिशन' पर आधारित इस फिल्म ने पहले ही दिन में 13 करोड़ 10 लाख रुपये की कमाई की थी. संभव है कि यदि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होती तो इसका बिजनेस और बेहतर होता. लेकिन क्योंकि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी तो ऐसा माना गया कि इससे फिल्म का बिजनेस प्रभावित हुआ है.

इस बार अक्षय की फिल्म गोल्ड ठीक 15 अगस्त वाले दिन ही रिलीज हो रही है. टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. कई सालों तक छोटे पर्दे पर लोगों के दिलों को जीतने के बाद मौनी अब बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं. माना जा रहा है कि इससे थिएटर्स में लोगों की संख्या बढ़ेगी. अब तक के सभी योग यह कहते हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी और BOC के मामले में यह टॉयलेट एक प्रेम कथा का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें