scorecardresearch
 

Bigg Boss 11 contestants: इन चर्चित चेहरों के नाम भी हुए फाइनल!

बिग बॉस 11 के चार कंटेस्टेंट के नाम सामने आने के बाद पांच अन्य सेले‍ब्रिटी कंटेस्टेंट के नाम भी लगभग तय माने जा रहे हैं. इनकी चर्चा लंबे समय से थी. जानें इनके बारे में...

X
बिग बॉस 11 के नए प्रत‍ियोगी बिग बॉस 11 के नए प्रत‍ियोगी

सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस-11 एक अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. इसके कंटेस्टेंट के नामों को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं. शो के चार प्रतियोगियों के नाम पहले ही तय हो गए हैं. इस बार पड़ोसी थीम पर रियलिटी शो में शामिल होने वाले ये नाम भारत के अलग-अलग हिस्सों से हैं.

हसीना के दामाद से लेकर सपना चौधरी तक, ये हैं Bigg Boss के पहले 4 पड़ोसी

पहली पड़ोसी ज्योति कुमार पटना की हैं. दूसरी पड़ोसी नोएडा की शिवानी दुर्गा और तीसरी पड़ोसी सपना चौधरी हैं. बिग बॉस के चौथे पड़ोसी दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद जुबैर खान है. इनके अलावा कुछ नाम और तय हुए हैं. ये हैं हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, प्रियांक शर्मा और ढिंचक पूजा. bollywoodlife के अनुसार, ये शुक्रवार को लोनावला के लिए निकलेंगे और शनिवार से शूटिंग शुरू करेंगे.

Bigg Boss के घर गौतम-डियांड्रा के अफेयर से परेशान हुईं सोनाली

बता दें कि शिल्पा शिंदे जहां हाल ही में पटेल की पंजाबी शादी में नजर आई हैं, वहीं स्क्रि‍प्ट राइटर विकास कई यूथ शो तैयार कर चुके हैं. दोनों ने ही अंतिम समय में अपनी राजमंदी दी है. ढिंचक पूजा भी सेलेब कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस में आई हैं. वहीं हिना खान भी टीवी का जाना माना चेहरा हैं. प्रियांक शर्मा Splitsvilla X जीत चुके हैं. वे यूथ आईकॉन के तौर पर जाने जाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें