scorecardresearch
 

Film Wrap: बॉयफ्रेंड संग टूटा सुष्मिता का र‍िश्ता? अमिताभ के लिए बना मैन्यू फ्लॉप

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

रोहमन शॉल संग सुष्मिता सेन रोहमन शॉल संग सुष्मिता सेन

बॉयफ्रेंड संग टूटा सुष्मिता का र‍िश्ता? रोहमन ने ल‍िखी ब्रेकअप पोस्ट

लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया है. सुष्मिता ने रोहमन शॉल को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना बंद कर दिया है, इसके अलावा पिछले कुछ हफ्तों से दोनों एक दूसरे के साथ तस्वीरें भी नहीं पोस्ट कर रहे हैं. इससे भी ज्यादा जरूरी बात ये हैं कि रोहमन शॉल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ब्रेकअप पोस्ट लिखी है.

अमिताभ के ल‍िए खानसामों ने तैयार किए कबाब-न‍िहारी, लेकिन इंतजाम हुए बेकार  

अमिताभ बच्चन इन दिनों नवाबों के शहर लखनऊ में फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन के लखनऊ में होने की खबर से शहर के लोगों की एक्साइटमेंट जबरदस्त है. यही वजह है कि अमिताभ के आने से पहले ही उनकी खात‍िरदारी के खास इंतजाम किए गए थे. लखनऊ के मशहूर शेफ ने उनके लिए खास पकवानों का इंतजाम किया था लेकिन जब अमिताभ बच्चन की डेली डाइट का रुटीन सुना तो सभी हैरान रह गए.

जब पैपराजी से डर कर मॉम ईशा से ल‍िपट गई नन्ही रियाना, देखें PHOTOS

बॉलीवुड की खल्लास गर्ल एक्ट्रेस ईशा कोपिकर बीते कई सालों से बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ईशा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन और फैमिली संग अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ईशा कोपिकर बेटी संग हॉलिडे मनाकर बीती रात मुंबई लौटीं. एयरपोर्ट पर ईशा को उनकी लिटिल प्रिंसेस रियाना के साथ स्पॉट किया गया.

क्या चल गया सलमान का जादू? कप‍िल शर्मा शो पर सुनील ग्रोवर की वापसी तय

कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी का जादू भले ही लंबे वक्त से नजर नहीं आया लेकिन दोनों की कॉमेडी का जादू आज भी कोई भूल नहीं पाया. यही वजह है कि दोनों के साथ आने का इंतजार दर्शकों को आज भी है. बीते द‍िनों इस जोड़ी को साथ लाने का ज‍िम्मा बीते द‍िनों सलमान खान ने उठाया था मगर वो भी कामयाब नहीं हो सके.

अमिताभ बच्चन की नात‍िन नव्या संग द‍िखे मिजान जाफरी ने क्यों छ‍िपाया चेहरा, बताई असल वजह

अमिताभ बच्चन की नात‍िन नव्या नवेली नंदा और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी को लेकर लंबे वक्त से ये चर्चा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन सारी अटकलों को बीते द‍िनों म‍िजान जाफरी ने फुलस्टॉप लगाते हुए कहा कि ये सब बेकार की बातें हैं, हम बस अच्छे दोस्त हैं. इन द‍िनों मिजान जाफरी बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं. अपनी फिल्म मलाल के प्रमोशन के दौरान मिजान ने नव्या नवेली नंदा संग वायरल हुई एक तस्वीर के बारे में भी खुलकर बातचीत की. दरअसल, एक तस्वीर बीते द‍िनों वायरल हुई थी, जिसमें नव्या मिजान संग कार में बैठी नजर आईं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें