scorecardresearch
 

कबीर सिंह: विजय देवरकोंडा से ज्यादा पागल दिखे शाहिद कपूर, अर्जुन रेड्डी से कॉपी है हर एक सीन

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मॉनसून रिलीज फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक जिद्दी और सनकी आशिक की लव स्टोरी पर बेस्ड मूवी का ट्रेलर धमाकेदार है.

कबीर सिंह का पोस्टर कबीर सिंह का पोस्टर

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मॉनसून रिलीज फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर आ ही गया है. एक जिद्दी और सनकी आशिक की लव स्टोरी पर बेस्ड मूवी का ट्रेलर धमाकेदार है. हालांकि ट्रेलर देखकर साफ़ पता चल रहा है कि कबीर सिंह में कुछ ख़ास बदलाव नहीं किए गए हैं. अर्जुन रेड्डी के लगभग सभी सीन हूबहू उठाए गए हैं. जबकि कुछ इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने कहा था कि कबीर सिंह में काफी हद तक बदलाव किए गए हैं.

संदीप वांगा के निर्देशन में बनी कबीर सिंह 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है. इसका ओरिजनल वर्जन भी संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया था.

क्या है ट्रेलर में ?

2 मिनट 43 सेकंड के ट्रेलर में शाहिद कपूर एग्रेशन से भरे लाउड किरदार में नजर आते हैं. शाहिद कपूर की खासियत भी है. इससे पहले कमीने, उड़ता पंजाब और हैदर में शाहिद का लाउड करेक्टर दिख चुका है. मगर पागलपन के मामले में कबीर सिंह में शाहिद का करेक्टर आगे की चीज नजर आता है. कबीर सिंह के ट्रेलर की सबसे ख़ास बात भी यही है. विजय देवेरकोंडा के मुकाबले शाहिद कपूर, ज्यादा सनकी और पागल नजर आते हैं. वो प्रभावित करते हैं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग याद की जाएगी. कियारा आडवाणी ने भी शालिनी के किरदार को बहुत बेहतरीन तरीके से पकड़ा है. यहां नीचे देखें ट्रेलर...

ट्रेलर के हर फ्रेम में शाहिद कपूर जमे हैं. वहीं भोली भाली कॉलेज स्टूडेंट के रोल में कियारा आडवाणी भी बेहतरीन हैं. शाहिद का रफ और इंटेंस लुक प्रभावी है. एक्शन, रोमांस और एग्रेशन से सजी एक सनकी आशिक की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर क्या रंग लाएगी, ये तो 21 जून को फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

ट्रेलर से पता चलता है कि निर्देशक संदीप वांगा ने ओरिजनल फिल्म अर्जुन रेड्डी की स्टोरीलाइन, स्क्रीनप्ले, डायलॉग, लीड स्टार्स के लुक और बैकग्राउंड में जरा भी बदलाव नहीं किया है. कबीर सिंह में पहली बार शाहिद कपूर की पेयरिंग कियारा आडवाणी संग की गई है. कबीर सिंह को सोशल मीडिया पर फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस इसे ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं.

रिलीज से पहले जान लें फिल्म की असली कहानी

क्या है कबीर सिंह की कहानी?

कबीर सिंह एक डॉक्टर की कहानी है. जो पढ़ाई में अव्वल है. लेकिन कबीर सिंह का एग्रेशन और सनकपन उसके प्यार और करियर पर भारी पड़ता है. गर्लफ्रेंड से बिछड़ने की जुदाई कबीर सिंह को तबाह कर देती है. वे खुद को बर्बाद करने पर आतुर हो जाता है. कबीर सिंह शराबी, ड्रग एडिक्ट, पागल प्रेमी और विद्रोही बन जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें