scorecardresearch
 

शाहिद कपूर ने कार का गेट नहीं किया बंद, ट्रोल्स ने कहा- ये तो बेसिक मैनर है

इन दिनों सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना आम बात हो गई है. अब ताजा शिकार शाहिद कपूर बने हैं. शाहिद कपूर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.

शाहिद कपूर शाहिद कपूर

इन दिनों सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना आम बात हो गई है. अब ताजा शिकार शाहिद कपूर बने हैं. शाहिद हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है. शाहिद ने कार से निकलने के बाद गेट बंद नहीं किया इसके उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. वायरल वीडियो में शाहिद कपूर अपनी कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो कार का गेट बंद किया वहां से एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं.

इस वीडियो को अभी तक 54 हजार लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही लोग शाहिद कपूर पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, ''कम से कम दरवाजा को बंद कर देते, ये तो एक बेसिक मैनर है.'' दूसरे यूजर ने शाहिद को घमंडी कहा तो एक ने लिखा, ''प्रसिद्धि कुछ पलों की होती है.'' एक और यूजर ने लिखा- ''अहंकार? गेट बंद नही किया. अपने स्टाफ की इज्जत करो. आपका स्टारडम कुछ मिनटों में गिर जाएगा इसे याद रखना.''

View this post on Instagram

#shahidkapoor today at the airport

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की फिल्म कबीर सिंह अगले महीने 21 जून को रिलीज होने वाली है. इसमें वो एक शराबी सर्जन का किरदार निभाते नजर आएंगे. इसमें उनके अपोजिट कियारा आडवाणी दिखेंगी. यह साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है. इसमें साउथ स्टार विजय देवरकोंडा ने मुख्य किरदार निभाया था और निर्देशन संदीप वांगा ने किया था. संदीप ने ही कबीर सिंह का डायरेक्शन भी किया है.

गौरतलब है कि शाहिद आखिरी बार बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म में नजर आए थे. इसका निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म औसत ही साबित हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें