scorecardresearch
 

'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस' के मेकर्स ने फवाद और माहिरा को इंटरव्यू देने से किया मना

भारत में काम करने पर लगे बैन के बाद फवाद खान और माहिरा खान पर एक और बैन लग गया है. उन्हें फिल्म के मेकर्स ने कोई भी इंटरव्यू देने से मना कर दिया है.

X
 फवाद खान और माहिरा खान
फवाद खान और माहिरा खान

कुछ दिनों से फवाद खान और माहिरा खान सुर्खियों में हैं. दोनों पाकिस्तानी एक्टर्स को IMPPA (Indian Motion Pictures Producers’ Association) ने भारत में काम करने पर बैन लगा दिया है.

लेकिन फवाद और माहिरा दोनों की ही फिल्में 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस ' रिलीज होने वाली है. Bollywoodlife की माने तो 'ऐ दिल है मुश्किल ' और 'रईस' के मेकर्स ने फवाद, इमरान और माहिरा को कोई भी इंटरव्यू देने से मना कर दिया है. उन्हें साफ कहा गया है कि वो जहां भी जाएंगे उनसे बैन के बारे में ही पूछा जाएगा लेकिन उन्हें इन सवालों का जवाब नहीं देना है.

पाकिस्तानी आर्टिस्टों के बैन के बाद शाहरुख और माहिरा सीक्रेट लोकेशन पर करेंगे 'रईस' की शूटिंग !
जाहिर है मेकर्स अब किसी विवाद में नहीं फंसना चाहते. वो जानते हैं कि इन एक्टर्स के किसी भी बयान से फिर विवाद होगा. दरअसल उरी अटैक के बाद से पाकिस्तानी आर्टिस्टों पर भारत में बैन लगा दिया गया था. लोग तो इस बात से भी गुस्सा थे कि ये एक्टर्स इन हमलों पर कोई कमेंट नहीं करते.

कुछ समय पहले ये खबरें आई थी कि 'रईस' से माहिरा को निकाल दिया गया है लेकिन एक रिपोर्ट की माने तो ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है और माहिरा, शाहरुख के साथ किसी सीक्रेट लोकेशन पर शूटिंग करेंगी.

बता दें 'ऐ दिल है मुश्किल' 28 अक्टूबर को और 'रईस' अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें