scorecardresearch
 

PAK एक्टर फवाद खान की बॉलीवुड में वापसी, जानें किस फिल्म के लिए मिला ऑफर

पाकिस्तान की ओर से भारत के खिलाफ लगातार हो रही कार्रवाई और पाकिस्तानी कलाकारों के बैन को लेकर मामला शांत नहीं हो रहा है. एक फिल्ममेकर पाकिस्तान के इस कलाकार के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं.

X
फवाद खान
फवाद खान

उरी हमले को लेकर पाकिस्तान कलाकरों के विरोध की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे पढ़कर वो लोग हैरान हो जाएंगे जो पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से बैन करना चाहते हैं.

जी हां, भारत में फवाद खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है. फवाद अब एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकते हैं. एक लेटेस्ट रिर्पोट के मुताबिक फिल्म मेकर श्याम बेनेगल पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं. यह फिल्म भारत-पाकिस्तान की कला संस्कृति पर बेस्ड होगी. फिल्म का टाइटल भी तय हो गया है. फिल्म का नाम 'ये रास्ते हैं प्यार के' है. इस फिल्म को हर्ष नारायण डायरेक्ट करेंगे. फवाद इस फिल्म में म्यूजिशियन का किरदार निभाएंगे.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान , निर्देशक अनुराग कश्यप और श्याम बेनेगल की टिप्पणियों के बाद विवाद शुरू हो गया, जिनमें उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों का बहिष्कार आतंकवाद का कोई हल नहीं है. सलमान ने कहा कि कलाकार सही वीजा और वर्क परमिट के साथ बॉलीवुड आते हैं. वहीं श्याम बेनेगल ने कहा था कि उन्हें पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने का औचित्य नहीं दिखता.

श्याम बेनेगल ने कहा था, 'मेरा इन मुद्दों पर कोई रुख नहीं है. ये कलाकार इसलिए भारत में हैं क्योंकि उन्हें भारतीय फिल्मों में काम करने के लिए बुलाया गया है. इसलिए जरूरी नहीं है कि वे अपनी सरकार का प्रतिनिधित्व कर रहे हों. अगर वे अपनी सरकार का प्रतिनिधित्व कर रहे हों तो साफ तौर पर उन्हें वापस चले जाना चाहिए. वे यहां कलाकार के रूप में आए हैं. मुझे उनसे वापस चले जाने के लिए कहने का कोई कारण नहीं दिखता.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें