scorecardresearch
 

इंडियन आयडल में दिख चुका है फराह का कुक, अभी भी करता है म्यूजिक प्रैक्टिस

डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान ने हाल में अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने कुक की एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था- कुक अपने गांव से घर लौट आया है. अब सब कुछ ठीक होगा. क्या आप जानते हैं उनका कुक इंडियन आइडल का कंटेस्टेंट रह चुका है.

फराह खान और उनका कुक बसंत प्रजापति फराह खान और उनका कुक बसंत प्रजापति

डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान ने हाल में अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने कुक की एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था- कुक अपने गांव से घर लौट आया है. अब सब कुछ ठीक होगा. क्या आप जानते हैं उनका कुक बसंत प्रजापति इंडियन आइडल (2005) का कंटेस्टेंट रह चुका है.

बसंत मुंबई सिंगर बनने के लिए आए थे, लेकिन वो बन नहीं पाए. उसके बाद उन्होंने अपनी जीविका चलाने के लिए फराह के घर कुक की नौकरी कर ली. बसंत झारखंड के हैं और खाली समय में अभी भी संगीत का अभ्साय करते हैं. हालांकि उन्होंने अभी भी सिंगर बनने की आस नहीं छोड़ी है.

PHOTO: पद्मावती पर बवाल जारी, फराह के साथ तिरूपति मंदिर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

बता दें कि फराह 10 नवंबर को दीपिका पादुकोण और प्रोड्यूसर दिनेश विजन के साथ तिरुमाला तिरूपति के दर्शन करने पहुंची थीं. 8 नवंबर को 'ओम शांति ओम' के 10 साल होने पर फराह ने ट्विटर पर फिल्म की तस्वीरें शेयर की थी और लिखा था- विश्वास नहीं हो राह कि फिल्म को 10 साल हो गए. ये कल की ही बात लगती है. प्यार के लिए सबको शुक्रिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें