scorecardresearch
 

फिल्म 'दम लगाके हईशा' ने पहले वीकेंड में कमाए 6.08 करोड़ रुपये

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'दम लगाके हईशा' हर तरफ से तारीफें बंटोर रही है. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों दोनों की ओर से सराहना मिली है.

X
Aayushman Khurana and Bhoomi Pednekar
Aayushman Khurana and Bhoomi Pednekar

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'दम लगाके हईशा' हर तरफ से तारीफें बंटोर रही है. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों दोनों की ओर से सराहना मिली है. जिसके चलते फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला है.

दर्शकों के बेहतर रिस्पॉन्स की वजह से कम स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी परफॉर्म करती नजर आ रही है. आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में करीब 6.08 करोड़ रुपये की कलेक्शन दर्ज करवाई है .ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट भी किया है.

रिलीज के पहले दिन फिल्म को कुछ खास दर्शक ना मिल पाने की वजह से फिल्म सिर्फ 1.11 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर पाई. लेकिन दर्शकों से मिले अच्छे रिस्पॉन्स की वजह से फिल्म को शनिवार और रव‍िवार को अच्छी मात्रा में दर्शक मिले, जिसके चलते फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले डबल कमाई की.

शनिवार को फिल्म ने 2.12 करोड़ रुपये की कलेक्शन किया और रविवार को 2.85 करोड़ रुपये की कलेक्शन रिपोर्ट दी. इस तरह से फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में कुल मिलाकर 6.08 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में और इजाफा होने की भी उम्मीद है.

जानें कैसी है फिल्म दम लगाके हईशा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें