scorecardresearch
 

ताजमहल देखने पहुंचीं इवांका ट्रंप, लाखों में है इस फ्लोरल ड्रेस की कीमत

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप की फ्लोरल ड्रेस फैंस के बीच काफी चर्चा में है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस ड्रेस की कीमत क्या है?

इवांका ट्रंप सोर्स इंस्टाग्राम इवांका ट्रंप सोर्स इंस्टाग्राम

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी भारत यात्रा के चलते जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. ट्रंप अपने पूरे परिवार के साथ यहां पहुंचे हैं. ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और उनके पति भी मौजूद हैं. इन सभी हस्तियों ने दुनिया के सात अजूबों में शुमार ताजमहल के भी दर्शन किए. ट्रंप फैमिली की ताजमहल विजिट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं.

खास तौर पर इवांका की फ्लोरल ड्रेस ने फैंस के बीच काफी चर्चा में है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस ड्रेस की कीमत क्या है? इवांका की फ्लोरल शॉर्ट स्लीव ड्रेस की कीमत 1973 अमेरिकी डॉलर्स यानि 1 लाख 43 हजार रुपए है. जाहिर है, इस ड्रेस में एक शानदार ट्रिप आराम से की जा सकती है. सोशल मीडिया पर इंवाका की ये ड्रेस काफी चर्चा बटोर रही है. उन्होंने इस ड्रेस के साथ झुमके भी पहने थे.

View this post on Instagram

The grandeur and beauty of the Taj Mahal is awe inspiring!

A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump) on

ट्रंप का हुआ शानदार स्वागत

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे के मद्देनजर अहमदाबाद में हर तरफ कई तरह के इश्तेहार लगाए गए हैं जिनमें भारत और अमेरिका के बीच संबंधों का बखान किया गया है. ट्रंप के अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचने पर पर पीएम मोदी ने उनका स्वागत किया था. इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी मौजूद थे. ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप, दामाद जारेड कुशनर व अन्य अमेरिकी अधिकारी मौजूद थे. इस दौरान मोदी ने इवांका ट्रंप से भी मुलाकात की.

View this post on Instagram

Two years after joining @narendramodi at the Global Entrepreneurial Summit in Hyderabad, I am honored to return to India with @POTUS and @FLOTUS to celebrate that the grand friendship between the world’s two largest democracies has never been stronger! 🇺🇸 🇮🇳

A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump) on

बता दें कि ट्रंप और मोदी ने हवाई अड्डे से साबरमती आश्रम तक रोड शो किया और इसके बाद ट्रंप ने साबरमती आश्रम में चरखा भी चलाया था. अमेरिकी राष्ट्रपति ने यहां विजिटर बुक पर अपना संदेश लिखा था. इसके अलावा उन्होंने मोटेरा स्टेडियम नमस्ते ट्रंप इवेंट में भाषण भी दिया था. ट्रंप इसके बाद ताजमहल को देखने के लिए पहुंचे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें