scorecardresearch
 

तारक मेहता... में दिशा वकानी की वापसी में फंसा पेंच, शर्तों से खुश नहीं एक्ट्रेस के पति

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की एंट्री पर सस्पेंस बना हुआ है. खबरें हैं कि दिशा वकानी के पति की वजह से एक बार फिर एक्ट्रेस के कमबैक में पेंच फंस रहा है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक सीन तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक सीन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की एंट्री पर सस्पेंस बना हुआ है. हाल ही में दिशा वकानी ने एक छोटे से सेगमेंट के लिए शूट किया. लेकिन वे पूरी तरह से शो में कब वापसी करेंगी, इसपर अभी खुलासा नहीं हुआ है. इस बीच खबरें हैं कि दिशा वकानी के पति की वजह से एक बार फिर एक्ट्रेस के कमबैक में पेंच फंस रहा है.

पिंकविला ने सूत्र के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा- ''मेकर्स शो में दिशा वकानी को वापस लाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. मेकर्स दिशा वकानी की जरूरतों पर पूरी तरह से एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे  हैं लेकिन दिशा वकानी के पति इससे खुश नहीं हैं.''

View this post on Instagram

Happy Karva Chauth to all the lovely couples✨🕉️ #latepost

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

दूसरी डिमांड्स के अलावा, मेकर्स ने दिशा से वादा किया कि वे एक दिन में सिर्फ तीन घंटे ही शूट कर सकती हैं. वे दिशा वकानी के बच्चे के लिए अलग से नर्सरी भी अरेंज करेंगे. इन सभी बातों के बावजूद दिशा वकानी के पति ने ना कह दिया. बार-बार चीजों में बदलाव करने की वजह से मेकर्स का भी काफी समय बेकार हो रहा है. दिशा शो में लौटना चाहती हैं क्योंकि वे अपने कैरेक्टर को मिस कर रही हैं. लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए लगता है दिशा के लौटने में अभी काफी समय लगेगा..

फैंस को दिशा वकानी की वापसी का इंतजार

दिशा वकानी पिछले दो सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा से गायब हैं. वे मैटरनिटी ब्रेक से वापस नहीं लौटी हैं. पिछले दिनों दिशा वकानी को रिप्लेस करने की भी खबरें थीं. लेकिन हाल ही जब दिशा वकानी के साथ सेगमेंट शूट हुआ उसके बाद से फैंस में दिशा के लौटने की हलचल है. तारक मेहता की टीआरपी बैलेंसड रहती है. अमूमन शो टॉप 10 या 5 में बना रहता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें