scorecardresearch
 

तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नहीं होगी दिशा वकानी की वापसी

पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन यानी दिशा वकानी को लेकर काफी समय से सस्पेंस का बना हुआ है. दिशा वकानी लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रही हैं.

दिशा वकानी दिशा वकानी

पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन यानी दिशा वकानी को लेकर काफी समय से सस्पेंस का बना हुआ है. दिशा वकानी लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रही हैं. उनके वापस आने या न आने को लेकर पिछले कुछ महीनों से कई तरह के कयास जा चुके हैं. कहा यह भी गया कि दिशा की जगह किसी नए चेहरे की तलाश चल रही है. अब दिशा को लेकर एक और खबर सामने आ रही है. दावा किया जा रहा है कि शो में अब दिशा की वापसी की उम्मीद काफी कम है. 

चर्चाओं की मानें तो दिशा वकानी शो में दयाबेन का किरदार नहीं निभाएंगी. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक़ दिशा और शो के मेकर्स एक्ट्रेस की शो में वापसी को लेकर किसी समझौते पर नहीं पहुंच सके हैं. प्रोडक्शन हाउस ने अब किसी नए एक्ट्रेस को शो में लाने के लिए प्रस्ताव रखा है. ऐसे में माना जा रहा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक जल्द ही दयाबेन के किरदार में दिशा की जगह किसी और चेहरे को देख पाएंगे.

View this post on Instagram

Happy bday @dilipjoshiee live long and god bless !

A post shared by Disha Vakani (@dishaavakani) on

View this post on Instagram

Follow Dilip Ji official acc @dilipjoshiee #promotion #tmkoc

A post shared by Disha Vakani (@dishaavakani) on

बता दें कि शो में दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी को खासा पसंद किया जाता है. इसके साथ ही वह उस कैरेक्टर की यूनिकनेस की वजह से भी चर्चा में रही हैं. सितंबर, 2017 में दिशा मैटरनिटी लीव पर गई थी. इसके बाद से ही वह शो से गायब है. नवंबर में उन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था. इसके बाद दिशा ने अपनी छुट्टी की डेट को और बढ़वा लिया था. तब से  आज तक वह शो पर वापस नहीं लौटी हैं.

बीच में यह रिपोर्ट भी आई कि दिशा वकानी और निर्माताओं के बीच तकरार की वजह एक्ट्रेस के पति मयूर पांड्या हैं.  बताया गया कि मयूर ने प्रोडक्शन हाउस से मांग की थी कि दिशा महीने में सिर्फ 15 दिन ही काम करेंगी और इन दिनों में वह सिर्फ 4 घंटे शूट करेंगी. कहा यह भी गया कि उन्होंने फीस में 100 फीसदी बढ़ोतरी की मांग भी की थी जो मेकर्स को पसंद नहीं आया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें