scorecardresearch
 

तबीयत बिगड़ने की खबरों पर जानिए क्या बोलीं डिंपल कपाड़िया?

ट्विंकल खन्ना शनिवार को एक अस्पताल के बाहर नजर आईं जिसके बाद ये अनुमान लगाया गया कि उनकी मां डिंपल कपाड़िया अस्पताल में भर्ती हैं.

ट्विंकल खन्ना ट्विंकल खन्ना

पूर्व एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना शनिवार को एक अस्पताल के बाहर नजर आईं, जिसके बाद ये अनुमान लगाया गया कि उनकी मां डिंपल कपाड़िया अस्पताल में भर्ती हैं. इस अनुमान को उस वक्त और बल मिल गया जब अक्षय कुमार भी इसी अस्पताल के सामने कई बार नजर आए. हालांकि जब इस बारे में पुख्ता जानकारी के लिए डिंपल से संपर्क किया गया तो बिलकुल उलट जानकारी निकल कर सामने आई.

समाचार एजेंसी IANS से बातचीत में डिंपल ने कहा, "मैं जीवित हूं और अपनी जिंदगी मजे से जी रही हूं. मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. हालांकि मैं उस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती हूं. वह अब ठीक हैं. पहले से काफी बेहतर. मुझे प्रार्थनाओं और मंगलकामनाओं की जरूरत है."

वर्क फ्रंट की बात करें तो 62 वर्षीय डिंपल जल्द ही हॉलीवुड फिल्ममेकर क्रिस्टोफर नोलन की एक्शन ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी. इसी फिल्म में रॉबर्ट पैटिंसन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का प्रोडक्शन इसके निर्देशक एमा थॉमस के साथ मिलकर कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होने की बात कही जा रही है.

कब की थी डिंपल ने फिल्मों में शुरुआत-

डिंपल कपाड़िया को फिल्ममेकर राज कपूर ने उस वक्त लॉन्च किया था जब वह महज 16 साल की थीं. उन्होंने साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म बॉबी में अहम किरदार निभाया था. इसी साल उन्होंने दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना से शादी कर ली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें