scorecardresearch
 

दीपिका ने बयां किया दर्द, बताए HNY की शूटिंग के बुरे अनुभव

दीपिका पादुकोण ने 2013 में बैक टू बैक हिट फिल्में दीं. उन्होंने उस साल कई अवॉर्ड भी जीते. 2014 में उनकी फिल्म 'हैपी न्यू ईयर' ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की, लेकिन फिर भी दीपिका खुश नहीं थीं. उन्हें कोई गम था और वो इस हद तक पहुंच गया था कि वह ठीक से शूटिंग भी नहीं कर पा रही थीं...डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं.

दीपिका पादुकोण ने 2013 में बैक टू बैक हिट फिल्में दीं. उन्होंने उस साल कई अवॉर्ड भी जीते. 2014 में उनकी फिल्म 'हैपी न्यू ईयर' ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की, लेकिन फिर भी दीपिका खुश नहीं थीं. उन्हें कोई गम था और वो इस हद तक पहुंच गया था कि वह ठीक से शूटिंग भी नहीं कर पा रही थीं. दीपिका डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं.

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में खुद दीपिका ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि 2014 की शुरुआत में एक सुबह वह उठीं तो बहुत खालीपन का एहसास हुआ. बकौल दीपिका, 'मुझे लगा यह स्ट्रेस था, मैंने काम ध्यान हटाना शुरू किया और ज्यादा समय लोगों से मिलने-जुलने में बिताना शुरू किया. वैसे इससे मुझे कुछ समय के लिए फायदा भी मिला. लेकिन समस्या पूरी दूरी तरह दूर नहीं हुई. मैं ठीक से ध्यान नहीं लगा पा रही थीं और कभी-कभी रो भी पड़ती थी.'

दीपिका ने बताया कि जिस वक्त वह डिप्रेशन से गुजर रही थीं, उस वक्त 'हैपी न्यू ईयर' की शूटिंग चल रही थी. उन्होंने मनोचिकित्सक से भी संपर्क किया था. दीपिका ने बताया, 'उस टाइम सुबह जल्दी उठने की जद्दोजहद रहती थी, क्योंकि 'हैपी न्यू ईयर' का क्लाइमेक्स शूट हो रहा था. हारकर मैंने एना आंटी से बात की. वह मुंबई से फ्लाइट लेकर बेंगलुरु आईं और मैंने दिल का हाल उन्हें सुनाया.'

दीपिका की बात सुनने के बाद उनकी आंटी ने कहा कि वह डिप्रेशन की शिकार हो गई हैं. इसके बाद दीपिका ने दवा खाईं, लेकिन उनका असर सीमित था. समस्या खत्म नहीं हुई थी. किसी दिन उन्हें थोड़ा ठीक लगता तो किसी दिन वह भावनाओं के जाल में उलझी रहतीं. दीपिका ने बताया कि इसके बाद उन्होंने मेडिटेशन करना शुरू किया, जिससे उन्हें काफी आराम मिला. उन्होंने बताया कि 'हैपी न्यू ईयर' की ज्यादातर शूटिंग के दौरान वह इसी प्रकार से दौर से गुजर रही थीं.

दीपिका ने 'हैपी न्यू ईयर' की शूटिंग खत्म होने के बाद दो महीने का ब्रेक लिया और बेंगलुरु में अपने परिवार के साथ समय बिताया, जिसके बाद उन्होंने शुजीत सरकार की फिल्म की शूटिंग शुरू की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें