scorecardresearch
 

ड्रामा कंपनी के स्टेज पर संजय दत्त के गले लगकर रोया ये एक्टर, देखें VIDEO

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो बंद हो चुका है और अब सोनी पर ड्रामा कंपनी के नाम से क्या शो आ चुका है. अपनी फिल्म भूमि के प्रमोशन के लिए आए एक्टर संजय दत्त के साथ स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा जिसे वो कभी नहीं भूल पाएंगे...

संकेत भोसले और संजय दत्त संकेत भोसले और संजय दत्त

कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले कॉमेडियन संकेत भोसले का कमबैक एक बार फिर से कॉमेडी शो ड्रामा कंपनी में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि कृष्णा अभिषेक की 'द ड्रामा कम्पनी' में भी संकेत संजू बाबा की एक्टिंग करते दिख रहे हैं. कपिल के शो की ही तरह इस शो में भी फिल्म प्रमोशन के लिए बॉलीवुड सेलेब्स आएंगे. संजय दत्त अपनी फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन के लिए फिल्म की टीम के साथ 'द ड्रामा कम्पनी' में नजर आएंगे. इससे पहले सोनी के सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संकेत जैसे ही स्टेज पर आते है वहां मौजूद संजय दत्त उन्हें जादू की झप्पी देते हैं औरर अपने रोल मॉडल से मिलकर संकेत अपने इमोशंनस रोक नहीं पाते और उनकी आंखों से आंसू निकल जाते हैं.

कृष्णा अभिषेक के साथ इस शो से वापसी करेंगी मोना सिंह

संजय दत्त भी संकेत को ऐसे देखकर थोड़ा सा इमोशनल हो जाते हैं. संकेत अपने बचपन के किस्से भी बताते हैं कि कैसे उन्हें संजय दत्त के लुक कॉपी करते थे और उनके पेरेंट्स उनकी इन इच्छाओं को पूरा भी करते थे. संकेत के माता-पिता भी आकर संजय दत्त से मिले. संकेत के लिए तो से पल खास बना ही संजय को भी अपने इस फैन से मिलकर काफी मजा आया होगा.

कपिल की टक्कर में फीका रहा कृष्णा का ड्रामा, क्या बंद होगा शो?

बता दें कि संकेत पेशे से डॉक्टर हैं और मिमिक्री करना उनका टैलेंट है. फिलहाल संकेत कृष्णा अभिषेक की ड्रामा कम्पनी में काम कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें