scorecardresearch
 

कपिल की 'बुआ' ने भी छोड़ा उनका साथ, कृष्णा अभिषेक के साथ जुड़ीं

कपिल शर्मा के शो में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने भी छोड़ा शो. कृष्णा अभिषेक के शो द ड्रामा कंपनी से जुड़ने की चर्चा

उपासना सिंह और कपिल शर्मा उपासना सिंह और कपिल शर्मा

सुनील ग्रोवर ने जब से कपिल शर्मा का शो छोड़ा है, तब से उनके शो की टीआरपी गिरती ही जा रही है. मगर बात सिर्फ टीआरपी की नहीं है. सुनील ग्रोवर यानी मशहूर गुलाटी जब से गए हैं, कपिल के शो से दूसरे कलाकारों का जाना भी लगातार जारी है. इस बीच कपिल ने कुछ नये लोगों को शो से जोड़ने की कोशिश भी की, लेकिन अब लगता है कि ये कोशिश भी कामयाब नहीं रही.

भारती सिंह को पहले शो में लाया गया और फिर भारती ने भी बहुत कम समय में ही शो को बाय बोल दिया. अब खबर है कि बीते दिनों एक एपिसोड में नजर आईं उपासना सिंह भी शो से विदा ले रही हैं. बीते दिनों वह एक एपिसोड में दिखाई दी थीं. तब लगा था कि वह वापस आ गई हैं. मगर अब उनके शो को छोड़ने की चर्चा है. सुनने में आया है कि उपासना सिंह कृष्णा अभिषेक के शो द ड्रामा कंपनी से जुड़ने जा रही हैं. शो के अहम कलाकार सुदेश लहरी ने हाल ही में उपासना सिंह के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इससे इस खबर की पुष्टि होती नजर आ रही है.

 

 

Smile plzzzz..... #TheDramaCompany #UpasnaSingh #ShekharSingh

A post shared by Sudesh Lehri (@realsudeshlehri) on

 

 

इस हफ्ते उपासना सिंह पोस्टर बॉयज यानी सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े के साथ ह्यूमर का तड़का लगाती दिखेंगी. वैसे बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ पिछले कुछ दिनों से लगातार कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है, जिससे उनके शो पर बुरा असर पड़ रहा है.

बीते दिनों आईं रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल के बर्ताव से नाराज सोनी टीवी ने उन्हें नोटिस भी भेज दिया है. दरअसल पिछले कुछ महीनों में खराब सेहत के कारण कपिल ने शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, परेश रावल के साथ शूटिंग कैंसिल कर दी थी.

कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे हैं. हालांकि फेसबुक चैट के दौरान कपिल ने इस बात को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था डिप्रेशन मेरे लिए बहुत बड़ा शब्द है. लो ब्लड प्रशर के अलावा मेरे साथ कोई समस्या नहीं है. अब मैं अपनी डाइट और फिटनेस का ख्याल रख रहा हूं.अब देखना होगा कि अपनी फिटनेस के साथ-साथ कपिल शो को कब तक पूरी तरह फिट बना पाते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें