scorecardresearch
 

राम रहीम और हनीप्रीत पर गिरी गाज, CINTA-IFTDA ने खत्म की मेंबरशिप

CINTA ने राम रहीम को अपराधी मानते हुए उसकी सदस्यता रद्द की. वहीं  IFTDA ने राम रहीम और उनकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत की भी सदस्यता रद्द कर दी है.

राम रहीम और हनीप्रीत राम रहीम और हनीप्रीत

डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख गुरमीत राम रहीम, साध्वी से रेप के मामले में रोहतक जेल में बंद है. उसे सीबीआई की कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है. सीबीआई कोर्ट के फैसले के बाद राम रहीम को सिने एंड टीवी ऑर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTA) ने भी झटका दिया है. एसोसिएशन ने राम रहीम के वर्क परमिट को रद्द कर दिया है. उसके अपराधी होने की वजह से ऐसा किया गया है. बता दें कि राम रहीम के पास काफी समय से CINTA की मेंबरशिप थी.

5 अगस्त को राम रहीम ने कोर्ट में कहा था- मैं नपुंसक हूं... नहीं कर सकता रेप, जज ने लताड़ा!

CINTA के अलावा IFTDA यानी इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने भी कड़ी कार्रवाई करते हुए उनकी सदस्यता खत्म कर दी. IFTDA ने ना सिर्फ राम रहीम बल्कि उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की भी सदस्यता रद्द की है. हनीप्रीत भी IFTDA की सदस्य थी और राम रहीम के फिल्मों में निर्देशन का काम कर चुकी है. सजा के बाद से राम रहीम के लिए हर तरफ से दरवाजे बंद किये जा रहे हैं.

गुरमीत रामरहीम ने कोर्ट से की अपील, मसाज के लिए हनीप्रीत को साथ रहने दो

इससे पहले ट्विटर इंडिया ने राम रहीम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर रोक लगा दी है. ब्लू टिक सहित राम रहीम के ट्विटर पर अब तक लगभग 3 मिलियन फॉलोअर्स थे. अकाउंट पर रोक लगने के बाद उनके समर्थक ट्विटर पर कोई जानकारी नहीं पा सकेंगे. इसके अलावा डेरा सच्चा सौदा के 4 और ट्विटर अकाउंट्स को भी ब्लॉक कर दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें