scorecardresearch
 

FilmWrap: करोड़ों हैं राम रहीम की फिल्मों की कमाई, नकल उतारने पर इस एक्टर को हुई थी जेल

बॉलीवुड की आज की बड़ी और मजेदार खबरें अगर आपने मिस कर दी हैं तो यहां जानें, क्या रहा बॉलीवुड के गलियारों में खास...

कीकू शारदा और राम रहीम कीकू शारदा और राम रहीम

बॉलीवुड की आज की बड़ी और मजेदार खबरें अगर आपने मिस कर दी हैं तो यहां जानें, क्या रहा बॉलीवुड के गलियारों में खास...

5 फिल्में कर चुके हैं राम रहीम, जानें 100 करोड़ के कलेक्शन का राज

गुरमीत राम रहीम सिंह ने 2015 में फिल्मों में एंट्री की थी. वे अपनी फिल्मों में खतरनाक स्टंट करते नजर आए. दो साल में राम रहीम ने पांच फिल्में बनाई हैं. ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कलेक्शन नहीं कर पाई, लेकिन राम रहीम की ओर से इनके जोरदार कलेक्शन करने का दावा किया गया. जानते हैं क्या किया राम रहीम ने अपनी फिल्मों को फायदे में बताने के लिए?फरवरी, 2015 में राम रहीम ने अपनी पहली फिल्म 'एमएसजी द मैसेंजर ऑफ गॉड' रिलीज की. इसके बारे में राम रहीम की ओर से दावा किया गया कि फिल्म ने सौ करोड़ रुपए से ऊपर का कारोबार किया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार सिर्फ 16.65 करोड़ रुपए का कारोबार किया. इसका बजट 30 करोड़ रुपए था. इस तरह राम रहीम को 13.35 करोड़ रुपए करोड़ का नुकसान हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि जब राम रहीम ने देखा कि उनकी फिल्म चल नहीं रही है तो उन्होंने थिएटर के एकसाथ पूरे टिकट्स खरीद लिए हैं. ये फिल्म राम रहीम ने 665 स्क्रीन्स पर रिलीज की थी.

राम रहीम की नकल करने पर जेल गए थे कीकू शारदा

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर शुक्रवार को पंचकूला की CBI कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी. राम रहीम करीब 800 गाड़ियों के काफिले के साथ कोर्ट के लिए रवाना हुए हैं. राम रहीम लगातार अपने लुक्स, फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं. तो इनकी वजह से ही एक बार कॉमेडियन कीकू शारदा को जेल की हवा खानी पड़ी थी. दरअसल, जनवरी 2016 में कीकू शारदा पर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में राम रहीम की फिल्म की सीन की नकल करने का आरोप लगा था. जिसके बाद राम रहीम के कई समर्थकों ने उनपर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का केस दर्ज किया गया था. कीकू को कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था, लेकिन 1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर छोड़ भी दिया था. इस मामले में कीकू शारदा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर कई हस्तियों ने इसका विरोध किया था. और कीकू के समर्थन में आवाज़ उठाई थी.

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड का झलकारी बाई अवतार, देखें PHOTO

टीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता के जरिये घर-घर में पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों बड़े परदे पर छाने की तैयारी में हैं. वह जल्द ही कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं. इन दिनों वह अपने रोल के लिए ट्रेनिंग लेने में व्यस्त हैं. उन्होंने इस ट्रेनिंग की एक तस्वीर भी हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर को जो कैप्शन दिया गया है, उसी से उनके अब तक के सफर के बारे में काफी कुछ पता चल जाता है. अंकिता लिखती हैं, 'प्रोग्रेस वहीं से शुरु होती है, जहां से आपका कम्फर्ट जोन खत्म होता है। मिलिए मेरे नए दोस्त पाकीजा से'। यानी अब अंकिता अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आ चुकी हैं. अब देखना होगा कि इसका नतीजा कितना अच्छा निकलता है.

तमाम अफवाहों पर अब विराम लग गया है. मिलन लूथरिया निर्देशित अजय देवगन की फिल्म बादशाहो अब बिना कट के सेंसर से पास हो गई है. प्रसून जोशी की अध्यक्षता वाले सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है.

बिना कट के पास हुई अजय देवगन की बादशाहो, मिला यू/ए सर्टिफिकेट

बादशाहो में अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, विद्युत जामवाल और ईशा गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं. बादशाहो की कहानी 1975 के आपातकाल की स्थिति पर बनी है. फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर से देसी अंदाज में एक्शन करते नजर आएंगे. फिल्म में अजय और इलियाना के किसिंग सीन भी काफी समय से चर्चा का मुद्दा बने हुए थे. कहा जा रहा था कि इन इंटीमेट सीन्स की वजह से फिल्म में कट लगाए जाएंगे. इसमें अजय और इलियाना के सभी इंटीमेट सीन्स काट दिए जाने थे. मगर अब एक रिपोर्ट की मानें, तो यह फिल्म सीबीएफसी से बिना किसी कट के पास कर दी गई है.

Mommy करीना की इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेगा तैमूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर सभी सेलिब्रेटी किड्स में सबसे क्यूट है. जन्म से लेकर अभी तक तैमूर आए दिन खबरों का हिस्सा बना हुआ है. तैमूर से जुड़ी अबतक की सबसे दिलचस्प खबर से आ रही है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है. जी हां, सुनकर लगा न झटका. मुबंई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो करीना की कमबैक फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में तैमूर नजर आ सकते हैं. सूत्रों के हवाले से मुंबई मिरर को बताया है कि तैमूर का एक शॉट इस फिल्म में होगा और इसके लिए फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें