scorecardresearch
 

अर्पिता की हल्दी-संगीत कार्यक्रम में करीब आए सलमान और शाहरुख खान

शाहरुख और सलमान की दूरियां और नजदीकियां बीते कई सालों से सुर्खियों में रही हैं. सलमान खान की बहन अर्पिता की हल्दी-संगीत के कार्यक्रम में बॉलीवुड के ये 2 दिग्गज एक बार फिर करीब आए. शाहरुख ने अर्पिता की हल्दी और संगीत कार्यक्रम में शिरकत की.

X
शाहरुख, अर्पिता और सलमान खान शाहरुख, अर्पिता और सलमान खान

शाहरुख और सलमान की दूरियां और नजदीकियां बीते कई सालों से सुर्खियों में रही हैं. सलमान खान की बहन अर्पिता के हल्दी-संगीत के कार्यक्रम में बॉलीवुड के ये 2 दिग्गज एक बार फिर करीब आए. शाहरुख ने अर्पिता की हल्दी और संगीत कार्यक्रम में शिरकत की.

शाहरुख ने अर्पिता की शादी में शामिल होने को लेकर पहले भी कहा था कि मैंने अर्पिता को गोद में खिलाया है और मैं शादी में जरूर जाऊंगा. हल्दी और संगीत के मौके पर शाहरुख ने सलमान खान को गले लगाया. संगीत और हल्दी में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. अभिनेत्री अमृता अरोड़ा भी अर्पिता की हल्दी में शामिल हुईं.

अर्पिता की 18 नवंबर को शादी है. सलमान ने शादी के लिए लक्जरी हेरीटेज होटल ‘ताज फलकनुमा’ को दो दिन के लिए बुक कराया है और इस शादी के लिए होटल को विशेष तरीके से सजाया जा रहा है. शादी में बॉलीवुड और टॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां आमंत्रित होंगी. 18-19 नवंबर के लिए पूरा होटल बुक कराया गया है ताकि बिन बुलाए मेहमानों को विवाह समारोह से दूर रखा जा सके. खान परिवार की इच्छा है कि शादी में खान-पान में कुछ लजीज हैदराबादी पकवान हो और इसकी तैयारी भी जोर-शोर से चल रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें