scorecardresearch
 

सलमान खान की बहन की शादी में पहुंचेंगी उनकी सारी एक्स गर्लफ्रेंड

जरा सोचिए, कैसा होगा वो नजारा जब सलमान खान की सारी गर्लफ्रेंड एक साथ एक ही छत के नीचे नजर आएंगी. दिलचस्प यह कि इन सबकी मुलाकात खुद सल्लू मियां के सौजन्य से होने जा रही है .

X
बहन अर्पिता के साथ सलमान
बहन अर्पिता के साथ सलमान

जरा सोचिए, कैसा होगा वो नजारा जब सलमान खान की सारी गर्लफ्रेंड एक साथ एक ही छत के नीचे नजर आएंगी. दिलचस्प यह कि इन सबकी मुलाकात खुद सल्लू मियां के सौजन्य से होने जा रही है.

सलमान खान ने बहन अर्पिता की शादी के लिए सोमी अली, संगीता बिजलानी, कटरीना कैफ, एली अवरम, डेजी शाह, लूल्या वंतूर सभी को न्योता दिया है. अब भला कौन ऐसी बाला होगी जो सलमान खान के न्योते को ना कहेगी.

सलमान खान की बहन की शादी कई दिनों से सुर्खियों में है. खासकर गेस्ट लिस्ट को लेकर जिसमें शाहरुख खान और आमिर खान का नाम भी शामिल है. अब तक सलमान, शाहरुख और आमिर खान दिलीप कुमार के जन्मदिन के जलसे में साथ दिखे थे. यानी अब एक बार फिर हैदराबाद में खान बखान होगा.

इसके अलावा साउथ की फिल्म इंडस्ट्री की भी कई नामचीन हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया है. खेल, राजनीति और फिल्मजगत की कुल 300 हस्तियों को न्योता मिला है.

हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में सलमान खान की बहन अर्पिता अपने ब्वॉयफ्रेंड आयुष शर्मा के साथ 18 नवंबर को शादी करेंगी. इस शादी पर 2 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए जा रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें