scorecardresearch
 

अर्पिता को गोद में खिलाया है, न्योता मिले या नहीं, शादी में जरूर जाऊंगाः शाहरुख

आज तक के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान, जया बच्चन के कड़वे बोल और सलमान की बहन अर्पिता की शादी से जुड़े सवालों के खुलकर जवाब दिए.

X
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

बॉलीवुड के किंग और दबंग खान जब भी हाथ मिलाते है, सुर्खियों में छाए रहते हैं. लेकिन अब तो मौका सलमान की बहन अर्पिता की शादी का आन पड़ा है. जाहिर है सब इस बात के कयास लगा रहे हैं कि सलमान और शाहरुख खान इस मौके पर साथ होंगे या नहीं. आज तक के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में शाहरुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान, जया बच्चन के कड़वे बोल और सलमान की बहन अर्पिता की शादी से जुड़े सवालों के खुलकर जवाब दिए.

आजतक: क्या आप स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ेंगे?.
शाहरुखः स्वच्छ भारत के लिये मुझे लोगों ने कहा कि आप झाड़ू लगाएं, तस्वीर छपेगी. मैं सफाई में यकीन रखता हूं और दिल से साफ हूं.

आजतक: क्या आप सलमान की बहन अर्पिता की शादी में जाने वाले हैं?.
शाहरुखः अर्पिता बहन जैसी है, उसे गोद में खिलाया है. मुझे जरूर जाना चाहिए, आमंत्रण पत्र आया हो चाहे नहीं.

आजतक: क्या आप जया बच्चन के कमेंट से नाराज हैं?.
शाहरुखः जया जी से बिल्कुल नाराज़ नहीं हूं. वो मुझे काफी मानती हैं और अभी कोलकाता में भी बीती रात पूरा बच्चन परिवार मिला था. मेरे काफी करीब हैं वो, कोई नाराजगी नहीं है.

आजतक: सिंगर हनी सिंह से झगड़े की ख़बर भी आई?.
शाहरुखः हनी सिंह से कोई झगड़ा नहीं है, सब अफवाह है. लड़ाइयां तो कितनी होती हैं, याद नहीं रहता. (मजाक में हंसते हुए बोले)

आजतक: बच्चों के साथ शूटिंग आसान या मुश्किल?.
शाहरुखः बहुत मुश्किल होती है, मुझे अभी भी याद है. 'माई नेम इज खान' के दौरान मेरे बचपन के रोल 3 अलग अलग बच्चे कर रहे थे, तो अलग अलग शिफ्ट में शूट करना पड़ता था.

आजतक: आपको बचपन में किस नाम से बुलाया जाता था.?
शाहरुखः मेरा निक नेम किंग खान था और नानी मुझे 'शाह' बुलाती थी.

आजतक: बचपन में पिता के साथ जुड़ी याद?.
शाहरुखः दिल्ली में बंगाली मार्केट के पास पिता के साथ बैठकर मूंगफली खाते थे और गाड़ियों के नंबर गिनता था. फिल्म देखने के पैसे नहीं होते थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें