scorecardresearch
 

BJP नेता ने कहा- बैन हो Priya Prakash का गाना, फॉलोअर बनने से अच्छा है पकौड़े बेचें

मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने कहा, बोर्ड परीक्षाएं करीब हैं. प्रिया के वीडियो पर रोक लगाएं. उन्होंने एक लंबा चौड़ा फेसबुक पोस्ट लिखते हुए इससे नुकसान का भी जिक्र किया है.

प्रिया प्रकाश प्रिया प्रकाश

प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल गाने पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. पहले फिल्म को लेकर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में FIR दर्ज हुआ और मुंबई में राजा फाउंडेशन ने सेंसर बोर्ड को चिट्ठी लिखकर गाने पर तत्काल बैन लगाने की मांग की. अब एक बीजेपी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर इस पर रोक लगाने की मांग की है.

मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने कहा, बोर्ड परीक्षाएं करीब हैं. प्रिया के वीडियो पर रोक लगाएं. उन्होंने एक लंबा चौड़ा फेसबुक पोस्ट लिखते हुए इससे नुकसान का भी जिक्र किया है.

संजीव मिश्रा ने युवाओं को सलाह देते हुए लिखा, 'लड़की के फॉलोअर्स बनने से अच्छा है पकौड़े बेचें. उन्होंने यह भी लिखा, जिस देश में केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर लाखों फालोअर्स हो जाएं उस देश का युवा पकौड़े बेंचने के लायक ही है.

प्रिया के वायरल गाने के पीछे की कहानी, 4 दशक पहले लिखा गया था गाना

धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप भी

उधर, प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल गाने पर धार्मिक विवाद भी शुरू हो गए हैं. बुधवार को गाने के बोल से धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है. आंध्र प्रदेश में एक FIR भी दर्ज की गई है. शिकायत में गाने के बोल में धार्मिक शब्दों के इस्तेमाल पर ऐतराज जताया गया. मुंबई में रजा एकेडमी नाम के एक संगठन ने गाने पर तत्काल बैन लगाने की मांग की है. रजा एकेडमी ने सेंसर चीफ प्रसून जोशी को चिट्ठी लिखकर कहा कि गाने से धार्मिक भावनाएं आहत होती है. शांति व्यवस्था के लिए इस पर तत्काल रोक लगानी चाहिए. एकेडमी ने कहा, यह भी सुनिश्चित करें कि भविष्य में इस तरह की हरकत दोहराई न जाए.

कौन हैं प्रिया प्रकाश, क्यों वायरल है गाना?

प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हो गया है. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी. गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं.

वायरल गर्ल के फैन्स की करामात, हिंदी में भी आ गया प्रिया के गाने का वीडियो

बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं प्र‍िया

प्रिया ने इस इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में काम करना उनका सपना है, लेकिन फिलहाल वह अपने कॉलेज और अपकमिंग फिल्म पर ही पूरा फोकस रखना चाहती हैं. इतना ही नहीं प्रिया ‘पद्मावत’ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करना चाहती हैं. उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें