scorecardresearch
 

सलमान पर बन रही है डॉक्‍युमेंट्री 'बीइंग भाईजान' का फर्स्‍ट लुक

सलमान खान के फैंस को भले ही उनकी फिल्‍म 'किक' का इंतजार हो, लेकिन संभव है कि सलमान को 'किक' से ज्‍यादा किसी और फिल्‍म का इंतजार है. फिल्‍ममेकर शबानी हसनवालिया और समरीन फारूकी जल्‍द ही सलमान पर एक डॉक्‍यूमेंट्री फिल्म रिलीज करने वाले हैं, जिसका टाइटल होगा 'बीइंग भाईजान'.

सलमान पर बन रही डॉक्‍यूमेंट्री का पोस्‍टर सलमान पर बन रही डॉक्‍यूमेंट्री का पोस्‍टर

सलमान खान के फैंस को भले ही उनकी फिल्‍म 'किक' का इंतजार हो, लेकिन संभव है कि सलमान को 'किक' से ज्‍यादा किसी और फिल्‍म का इंतजार है. खास बात यह भी कि इस फिल्‍म में सलमान ने एक्टिंग नहीं की है, लेकिन में फिल्‍म में बस सलमान ही सलमान हैं. दरअसल, फिल्‍ममेकर शबानी हसनवालिया और समरीन फारूकी जल्‍द ही सलमान पर एक डॉक्‍यूमेंट्री फिल्म रिलीज करने वाले हैं, जिसका टाइटल होगा 'बीइंग भाईजान'.

जानकारी के मुताबिक, फिल्‍म अभी पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के दौर में है और इसकी रिलीज डेट को लेकर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है. हाल ही इस डॉक्‍युमेंट्री का फर्स्‍ट लुक जारी किया गया. फिल्‍म के पोस्‍टर में एक थियेटर के अंदर की तस्‍वीर है, जिसके पर्दे पर सलमान खान बंदूक ताने हुए हैं.

फिल्‍म का टाइटल जाहिर तौर पर सलमान के एनजीओ 'बीइंग ह्यूमन' से इंस्‍पायर्ड है, जबकि इसके साथ 'भाईजान' को जोड़ा गया हैं, क्‍योंकि सलमान को उनके चाहने वाले इसी नाम से पुकारते हैं. यह डॉक्‍युमेंट्री सलमान की फैन फॉलोइंग से लेकर देश में 'मर्दानगी' के बदलते नजरिए पर भी बात करती है.

बताया जा रहा है कि फिल्‍म को अगले कुछ महीनों में रिलीज किया जाएगा. इस डॉक्‍युमेंट्री के साथ ही सलमान बॉलीवुड के दूसरे ऐसे एक्‍टर बन जाएंगे, जिनके ऊपर डॉक्‍यूमेंट्री बनाई गई है. इससे पहले शाहरुख खान के जीवन पर डॉक्‍युमेंट्री रिलीज हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें